जरूरतमंदों को प्रेस क्लब आफ जामुड़िया ने की तिरपाल वितरण

उन्होंने कहा कि त्योहारों का मौसम शुरू होने वाला है इसे देखते हुए गरीब जरूरतमंद परिवारों के बच्चों को नए वस्त्र भी वितरित किए जाएंगे। हरि घोष ने कहा कि उनका संगठन ऐसे परिवारों तक पहुंचने की कोशिश कर रहा है जो सही मायने में जरूरतमंद है

author-image
Kalyani Mandal
New Update
jamiuria87

Press Club of Jamuria

टोनी आलम, एएनएम न्यूज़ : प्रेस क्लब आफ जामुड़िया (Press Club of Jamuria) न सिर्फ निष्पक्ष और निर्भीक पत्रकारिता करने वाले पत्रकारों का एक संगठन है, इस संगठन के सदस्य अपने सामाजिक दायित्वों का भी पूरी निष्ठा के साथ निर्वहन करते हैं। इस संगठन की तरफ से समय-समय पर विभिन्न सामाजिक कार्य किये जा रहे हैं। इसी क्रम में आज प्रेस क्लब ऑफ जामुड़िया के सदस्यों ने एबी पिट आठ नंबर, एबी पिट ऊपर धावड़ा पत्थर डांगा (Dhavada Pathar Danga) और केंदुलिया मोड़ स्थित आदिवासी पाड़ा में तिरपाल वितरण किया।

 

आपको बता दे कि इन इलाकों में कई कच्चे मकान है जिनमें बरसात के दिनों में पानी टपकता है जिससे इन घरों में रहने वाले लोगों को खासी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है। उनकी इन्हीं परेशानियों को दूर करने के लिए आज प्रेस क्लब ऑफ जामुड़िया की तरफ से तिरपाल वितरण का कार्यक्रम किया गया। इस मौके पर क्लब के सचिव हरी घोष (Hari Ghosh) ने कहा कि उनका संगठन हर साल समाज सेवा मूलक कार्य करता रहता है। उन्होंने कहा कि इस साल भी उनके संगठन की तरफ से समय-समय पर इस तरह के कार्य किए गए हैं चाहे वह डेंगू के प्रकोप से बचने के लिए सफाई अभियान हो या फिर खिचड़ी वितरण इस तरह के कई कार्य किये जा चुके हैं। आज जरूरतमंदों को तिरपाल बांटे गए उन्होंने कहा कि संगठन की तरफ से आने वाले समय में जरूरतमंद परिवारों के बच्चों को वस्त्र देने का भी कार्यक्रम रखा गया है। उन्होंने आशा जाता है कि उनके संगठन की तरफ से भविष्य में भी इस तरह के कार्यक्रम किए जाते रहेंगे। इस मौके पर हरि घोष ने कहा कि मौसम विभाग के पूर्वानुमान के अनुसार आने वाले समय में फिर से बारिश होने वाली है ऐसे में इन गरीब जरूरतमंद लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता है ऐसे लोगों को थोड़ी राहत पहुंचाने के लिए उनके संगठन की तरफ से यह कार्यक्रम किया जा रहा है। आने वाले समय में एक हफ्ते के अंदर उनका लक्ष्य है कि करीब 500 और परिवारों को तिरपाल दिए जाएंगे। उन्होंने कहा कि त्योहारों का मौसम शुरू होने वाला है इसे देखते हुए गरीब जरूरतमंद परिवारों के बच्चों को नए वस्त्र भी वितरित किए जाएंगे। हरि घोष ने कहा कि उनका संगठन ऐसे परिवारों तक पहुंचने की कोशिश कर रहा है जो सही मायने में जरूरतमंद है और जिनको अभी तक बुनियादी सुविधाएं भी मयस्सर नहीं हुई है। 

इस मौके पर क्लब के अध्यक्ष सत्यन मुखर्जी,सचिव हरी घोष,टोनी आलम,शिवराम पाल,संदीप चक्रवर्ती,दिलीप साव,तारकनाथ मंडल रजत कवि  संजीत मोदी आदि मुख्य रूप से उपस्थित थे।