दुर्गापुर में बमबारी के खिलाफ जुलूस, पुलिस के साथ हाथापाई(Video)

पुलिस ने जुलूस को अनुमति नहीं देने पर गांधी मोड़ में राष्ट्रीय राजमार्ग के सर्विस रोड के माध्यम से नगर निगम तक पहुंचने की कोशिश की और दुर्गापुर में नगर निगम चौराहे पर सीपीएम कार्यकर्ताओं और समर्थकों को पुलिस की बाधाओं का सामना करना पड़ा।

author-image
Jagganath Mondal
एडिट
New Update
cpm 29

टोनी आलम, एएनएम न्यूज़: तृणमूल पर डीवाईएफआई की रैली और सीपीएम पार्टी कार्यालय के सामने बमबारी का आरोप लगाते हुए सीपीएम दुर्गापुर के सिटी सेंटर में सड़क पर उतरा। जब पुलिस ने उन्हें रोकने की कोशिश की तो पुलिस के साथ उनकी हाथापाई भी हुई।

 

डीवाईएफआई की राज्य सचिव मीनाक्षी मुखर्जी, सीटू के राज्य महासचिव अनादि साहू, राज्य अध्यक्ष ध्रुबज्योति साहा, पूर्व सांसद वंश गोपाल चौधरी, पूर्व विधायक विप्रेंदु चक्रवर्ती समेत जिला व राज्य नेतृत्व जुलूस में शामिल था। 

दुर्गापुर के गांधी मोड़ से जुलूस शुरू हुआ। जुलूस का रास्ता स्टेडियम से होते हुए दुर्गापुर नगर निगम तक था। पुलिस ने जुलूस को अनुमति नहीं देने पर गांधी मोड़ में राष्ट्रीय राजमार्ग के सर्विस रोड के माध्यम से नगर निगम तक पहुंचने की कोशिश की और दुर्गापुर में नगर निगम चौराहे पर सीपीएम कार्यकर्ताओं और समर्थकों को पुलिस की बाधाओं का सामना करना पड़ा। इसके बाद सीपीएम कार्यकर्ताओं और पुलिस के बीच हाथापाई शुरू हो गई। आसनसोल दुर्गापुर पुलिस कमिश्नरेट के उपायुक्त अभिषेक गुप्ता के नेतृत्व में भारी पुलिस बल के साथ स्थिति को संभाला।

सीटू के राज्य महासचिव अनादि साहू ने कहा, "तृणमूल के उपद्रवियों ने हमारे कार्यकर्ताओं पर क्रूरतापूर्वक बम फेंककर हमला किया और दलदास पुलिस हमारे शांतिपूर्ण मार्च को रोक रही है। हमारा विरोध जारी रहेगा। अगर पुलिस हमें रोकने आएगी, तो हम विरोध करेंगे। जब तक हमें आर जी  कर कांड के खिलाफ न्याय नहीं मिल जाता।" तब तक सीपीएम का आंदोलन जारी रहेगा।