दुर्गापुर में हिंदुस्तान फर्टिलाइजर को फिर से खोलने का वादा; अमित शाह ने की ममता बनर्जी की आलोचना

चुनाव प्रचार में दुर्गापुर आकर गृहमंत्री अमित शाह ने दुर्गापुर के खाद कारखाने को खोलने की बात कही। बर्दवान दुर्गापुर से उम्मीदवार दिलीप घोष के समर्थन में तिलक मैदान में एक विशाल रैली का आयोजन किया गया।

author-image
Ankita Kumari Jaiswara
एडिट
New Update
AMIT SHAH.

टोनी आलम, एएनएम न्यूज़: चुनाव प्रचार में दुर्गापुर आकर गृहमंत्री अमित शाह ने दुर्गापुर के खाद कारखाने को खोलने की बात कही। बर्दवान दुर्गापुर से उम्मीदवार दिलीप घोष के समर्थन में तिलक मैदान में एक विशाल रैली का आयोजन किया गया। अमित शाह मुख्य वक्ता थे। गृह मंत्री ने आज की बैठक से दुर्गापुर में हिंदुस्तान फर्टिलाइजर को फिर से खोलने का वादा किया। अपने भाषण में अमित शाह ने सत्तारूढ़ तृणमूल पार्टी और मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की आलोचना की। उन्होंने अवैध धन वसूली से लेकर घुसपैठियों तक सभी मुद्दों के लिए तृणमूल को जिम्मेदार ठहराया।

उन्होंने लोगों से अनुरोध किया कि वह दिलीप घोष को जिताएं और उनकी सरकार दुर्गापुर में गुंडागर्दी करने वालों को उल्टा लटका देगी। अमित शाह ने कहा कि यहां से भाजपा के प्रत्याशी जिले घोषणा दिलीप घोष वह नेता है जिनके बंगाल में प्रदेश अध्यक्ष रहते हुए पार्टी में सबसे ज्यादा विकास किया था और आज पार्टी जो इस मजबूत स्थिति में आई है उसके लिए दिलीप घोष की जितनी तारीफ की जाए कम है। अमित शाह ने कहा कि दिलीप घोष के समर्थन में किया गया एक-एक मतदान नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री की कुर्सी तक पहुंचने में सहायक होगा और अगर नरेंद्र मोदी देश विभाग प्रधानमंत्री बनते हैं तो यह निश्चित है कि भारत विश्व की तीसरी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बनेगी। भारत से आतंकवाद और नक्सलवाद समाप्त हो जाएगा। उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी के कार्यकाल में तीन लाख महिलाओं को लखपति दीदी बनाया गया है करोड़ों लोगों को गरीबी रेखा से ऊपर लाया गया है और यह सब काम इसलिए संभव हुआ है क्योंकि देश के प्रधानमंत्री का नाम नरेंद्र मोदी है। उन्होंने लोगों से अपील किया कि एक बार फिर से नरेंद्र मोदी को देश का प्रधानमंत्री बनने के लिए वह भाजपा प्रत्याशी दिलीप घोष के समर्थन में मतदान करें।