आरजी कर अस्पताल मामले में दोषियों को सजा देने की मांग को लेकर विरोध प्रदर्शन

जामुड़िया के वार्ड नंबर 6 के बराला गांव के लोगों ने कोलकाता आरजी कर अस्पताल में महिला डॉक्टर की हत्या एवं बलात्कार के विरोध में प्रदर्शन किया और दोषियों को सजा देने की मांग की।

author-image
Jagganath Mondal
New Update
jamuria

टोनी आलम, एएनएम न्यूज़: जामुड़िया के वार्ड नंबर 6 के बराला गांव के लोगों ने कोलकाता आरजी कर अस्पताल में महिला डॉक्टर की हत्या एवं बलात्कार के विरोध में प्रदर्शन किया और दोषियों को सजा देने की मांग की। जुलूस बराला गांव के नेता जी मोड़ से निकलकर पूरे बेनाली गांव की परिक्रमा करते हुए नेता जी मोड़ पर समाप्त हुआ। वहां विरोध सभा हुई‌। मौके पर जिला तृणमूल युवा कांग्रेस सचिव प्रेमपाल सिंह, राजू माजी, पिंटू दत्त समेत इलाके के अनगिनत लोग मौजूद थे।

मौके पर प्रेमपाल सिंह ने कहा जिस तरह से आरजी कर कॉलेज अस्पताल में एक महिला डॉक्टर के साथ बेरहमी से बलात्कार किया गया और उसकी हत्या कर दी गई, प्रदेश के नागरिक होने के नाते हम चाहते हैं कि दोषियों को फांसी हो। उन्होंने कहा कि आरजी कर अस्पताल में हुई इस घटना के बाद हमारी नेता ममता बनर्जी ने पुलिस प्रशासन को दोषियों को सजा दिलाने के लिए उचित कार्रवाई करने का निर्देश दिया है। एक को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है। उन्होंने कहा कि हमारे नेता प्रदेश की हर जनता के साथ हैं और आगे भी रहेंगी। लेकिन विपक्षी दल गिद्ध राजनीति कर रहे हैं। आज वामपंथी और भारतीय जनता पार्टी गंदी राजनीति पर उतर आए हैं।