कजोड़ा एरिया कार्यालय पर तृणमूल के झंडे के साथ विरोध प्रदर्शन

शुक्रवार को उन्होंने काज़ोरा एरिया कार्यालय पर तृणमूल के झंडे के साथ विरोध प्रदर्शन किया। विरोध प्रदर्शन सुबह 11 बजे से दोपहर 12 बजे तक चला।

author-image
Ankita Kumari Jaiswara
New Update
15 kajora

टोनी आलम, एएनएम न्यूज़: ईसीएल के काज़ोरा इलाके में जेके रोपवे एपीसी लाचीपुर आवास में कई 100 खदान श्रमिक अपने परिवारों के साथ रहते हैं। कुछ निवासियों की शिकायत है कि उन्हें आवास क्षेत्र में अव्यवस्था में रहना पड़ता है। शुक्रवार को उन्होंने काज़ोरा एरिया कार्यालय पर तृणमूल के झंडे के साथ विरोध प्रदर्शन किया। विरोध प्रदर्शन सुबह 11 बजे से दोपहर 12 बजे तक चला।

प्रदर्शनकारियों की ओर से जीतू लाल चंदन सिंह ने पदाधिकारी को मांगों का ज्ञापन देते हुए कहा कि आवास क्षेत्र में गंदे पानी की निकासी के लिए बनी नालियां व गंदगी डंप करने के लिए बने वैट खराब स्थिति में हैं। गंदे नाले का गंदा पानी रिहायशी इलाके में घुस जाता है। वैट से गंदगी बह रही है। आवास में कभी-कभी पेयजल आपूर्ति बाधित हो जाती है। उनका कहना था कि समस्याओं के समाधान के लिए अधिकारियों को अवगत कराने के बावजूद  काम नहीं हो  रहा है जिस वजह से आज विरोध प्रदर्शन करना पड़ा। क्षेत्रीय महाप्रबंधक के अनुपस्थित रहने के कारण उनके स्थान पर व्यक्तिगत प्रबंधक को ज्ञापन सौंपा गया। अधिकारी ने मांगों पर विचार कर कार्रवाई का आश्वासन दिया।