सालानपुर ब्लॉक युवा तृणमूल कांग्रेस ने रक्तदान शिविर का आयोजन किया

विधायक बिधान उपाध्याय ने कहा कि रक्तदान एक महादान है रक्तदान से कई जीवन को बचाया जाता है। इसलिए मैं सभी से अनुरोध करता हूं कि वे इस शिविर में आगे आकर रक्तदान करें। 

author-image
Ankita Kumari Jaiswara
New Update
13 SALANPUR

राहुल तिवारी, एएनएम न्यूज़, सालानपुर: रक्तदान एक महानदान है इसी को ध्यान में रख गुरुवार सुबह सालानपुर ब्लॉक युवा तृणमूल कांग्रेस अध्यक्ष सचिन नाग की अध्यक्षता में आसनसोल ब्लड बैंक के सहियोग से गुरुवार को जेमहारी दुर्गा मंदिर परिसर में एक स्वैच्छिक रक्तदान शिविर आयोजन किया गया। शिविर का  उद्घाटन मेयर एवं बाराबनी विधायक बिधान उपाध्याय ने किया जहां युवा तृणमूल कांग्रेस के जिला अध्यक्ष पार्थ देवासी ने रक्तदाताओं को पुष्प एवं प्रमाण पत्र देकर सम्मानित किया। विधायक बिधान उपाध्याय ने कहा कि रक्तदान एक महादान है रक्तदान से कई जीवन को बचाया जाता है। इसलिए मैं सभी से अनुरोध करता हूं कि वे इस शिविर में आगे आकर रक्तदान करें। 

सचिन नाग ने कहा कि जिला युवा तृणमूल कांग्रेस के निर्देशानुसार आज जेमारी दुर्गा मंदिर परिसर में स्वैच्छिक रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया, इसके अलावा सालानपुर में रक्त की कमी को दूर करने के लिए हम सभी को रक्तदान करना चाहिए। शिविर में ब्लॉक तृणमूल कांग्रेस अध्यक्ष मोहम्मद अरमान, उपाध्यक्ष भोला सिंह, तृणमूल कांग्रेस छात्र परिषद जिला अध्यक्ष अभिनव मुखर्जी एवं अन्य लोग मौजूद थे।