कुल्टी में विशेष समुदाय ने लगाया वोट बायकाट का पोस्टर

इस पोस्टर में उन्होंने अधिकांश आदिवासी (संताल) मोहल्लों में अभी भी पानी, सड़क, बिजली कनेक्शन नहीं होने पर रोष जताया है। इसके साथ ही और भी कई मुद्दों को लेकर यह विशेष समुदाय यहाँ के पार्षद, विधायक और सांसद से नाराज़ है। 

author-image
Kalyani Mandal
New Update
vote boycott

एएनएम न्यूज़, ब्यूरो: आसनसोल के कुल्टी में आसनसोल नगर निगम वार्ड नंबर 102 के सोदपुर गांव के 13 आदिवासी पाड़ा के मांझी बाबा और आदिवासी (संताल) छात्र परिषद ने पोस्टर लगाकर और पम्पलेट बाँट कर सभी राजनितिक दलो के बिना अनुमति के उनके गाँवों में प्रवेश नहीं करने की चेतावनी दी है। साथ ही उन्होंने 13 मई को होने वाले लोकसभा चुनाव को बहिष्कार करने की बात की है। इस पोस्टर में उन्होंने अधिकांश आदिवासी (संताल) मोहल्लों में अभी भी पानी, सड़क, बिजली कनेक्शन नहीं होने पर रोष जताया है। इसके साथ ही और भी कई मुद्दों को लेकर यह विशेष समुदाय यहाँ के पार्षद, विधायक और सांसद से नाराज़ है। 

वोट बहिष्कार का पोस्टर और पम्पलेट पूरे गांव में लगा दिया है गया है और घूम-घूमकर लोगों से 13 मई को होने वाले मतदान में हिस्सा नहीं लेने की अपील भी कर रहें हैं। इन लोगो ने स्थानीय पार्षद, कुल्टी के विधायक, निवर्तमान विधायक, आसनसोल के सांसद वास्तविक आदिवासियों (संथालों) के विकास के लिए पूरी तरह विफल होने का आरोप लगाया। उन्होंने लिखा ""जहां विकास है वहां आदिवासी (संथाल) हैं"" "विकास नहीं आदिवासियों (संथाल) का वोट नहीं""