BJP प्रार्थी ने तृणमूल कांग्रेस पार्टी कार्यालय जाकर स्व. माणिक उपाध्याय की प्रतिमा पर किया माल्यार्पण (VIDEO)

मैंने उनका स्वयं स्वागत किया, पर वे अगर राजनीति के मकसद से आये थे मैं यह बात साफ कर दूं की वे जिस राजनीति दल से खड़े है वे साम्प्रदायिक है जिसको किसी भी हाल में हराना हमलोगों को लक्ष्य है और हमलोग उस पार्टी को हराएंगे।

author-image
Ankita Kumari Jaiswara
एडिट
New Update
ss ahluwalia

राहुल तिवारी, एएनएम न्यूज़, बाराबनी: आसनसोल लोकसभा भाजपा प्रार्थी सुरेंद्र सिंह अहलुवालिया ने सोमवार को बाराबनी विधानसभा में चुनाव प्रचार करने पहुँचे थे। इस दौरान भाजपा के प्रार्थी पंचगछिया तृणमूल कांग्रेस पार्टी कार्यालय में अपने मित्र एवं स्वर्गीय तृणमूल नेता माणिक उपाध्याय के मूर्ति पर माल्यार्पण कर याद करते हुए कहा कि बाममोर्चा से लड़ाई में हमलोग दोनों एक साथ लड़े थे। उनके ग्राम में आज प्रचार करने पहुचा तो उनकी याद आ गई, आज वे अगर जिंदा होते तो वे मुझे अपने घर लेकर जाते। हमलोग एक घर के लोग है। तृणमूल कांग्रेस जब नही थी, तब हमनें एक साथ मिलकर राज्य में मौजूद अत्याचारी बाममोर्चा सरकार के खिलाफ लड़ाई लड़ी थी। 

वही दूसरी ओर तृणमूल कांग्रेस नेता सह स्वर्गीय माणिक उपाध्याय के छोटे पुत्र मुकुल उपाध्याय ने कहा कि भाजपा प्रार्थी एसएस अहलुवालिया मेरे पिता से उनकी मित्रता थी, इसलिए वे आये थे। मैंने उनका स्वयं स्वागत किया, पर वे अगर राजनीति के मकसद से आये थे मैं यह बात साफ कर दूं की वे जिस राजनीति दल से खड़े है वे साम्प्रदायिक है जिसको किसी भी हाल में हराना हमलोगों को लक्ष्य है और हमलोग उस पार्टी को हराएंगे।