Asansol Lok Sabha Election में शुरू है स्टार प्रचारकों का प्रचार, जनता 13 को करेंगी मताधिकार का इस्तेमाल

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि आसनसोल लोकसभा से कुल 7 उम्मीदवार मैदान में है। आप जब मतदान करने जायेंगे तो इवीएम मेशीन में 1 नंबर बटन सीपीआईएम प्रार्थी जहांनारा खान का हैl

New Update
ASANSOL LOK SABHA

स्टाफ रिपोर्टर, एएनएम न्यूज़: आसनसोल का राजनीति पारा अब दिन बा दिन बढ़ने ही वाला है। आनेवाले 13 मई को आसनसोल लोकसभा क्षेत्र में मतदान है। बीतें दिन शनिवार को आसनसोल लोकसभा में तृणमूल कांग्रेस के उम्मीदवार शत्रुघ्न सिन्हा के समर्थन में दो जनसभाओं को संबोधित करते हुए राज्य के मुख्यमंत्री ने केंद्र सरकार और भाजपा पर कटाक्ष करते हुए कहा कि भाजपा इस बार 200 का आंकड़ा पार नहीं कर पाएगी। वहीं, बीजेपी के देशभर के फायरब्रांड नेता योगी आदित्यनाथ 30 तारीख को आसनसोल के निघा मैदान में रैली करेंगे, जबकि फिल्म स्टार सह बीजेपी नेता मिथुन चक्रवर्ती भी आसनसोल में रोड शो करेंगे। 

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि आसनसोल लोकसभा से कुल 7 उम्मीदवार मैदान में है। आप जब मतदान करने जायेंगे तो इवीएम मेशीन में 1 नंबर बटन सीपीआईएम प्रार्थी जहांनारा खान का है। 2 नंबर बटन तृणमूल प्रत्याशी शत्रुघ्न सिन्हा का है। 3 नंबर बटन बहुजन समाज पार्टी के सनी कुमार शव का है। 4 नंबर बटन भाजपा के एस एस अहलुवालिया का है। 5 नंबर बटन एस यू सी आई के अमर चौधरी का है। 6 नंबर बटन दीपिका बाउरी निर्दलीय है और 7 नंबर बटन भी निर्दलीय सुजीत बाउरी का है।