नजरूल सप्तवार्षिक भवन में विजया सम्मेलन

जामुड़िया ब्लॉक एक टीएमसी कांग्रेस की ओर से नजरूल सप्तवार्षिक भवन में रविवार विजया सम्मेलन का आयोजन किया गया।

author-image
Jagganath Mondal
New Update
jamuria

टोनी आलम, एएनएम न्यूज़ : जामुड़िया ब्लॉक एक टीएमसी कांग्रेस की ओर से नजरूल सप्तवार्षिक भवन में रविवार विजया सम्मेलन का आयोजन किया गया। इस मौके पर आइएनटीटीयुसी जिला अध्यक्ष रितोव्रतो बैनर्जी, जिला सभाधीपति विश्वनाथ बाउरी, डिप्टी मेयर अभिजीत घटक, विधायक हरेराम सिंह, सुब्रतो अधिकारी, शेख शानदार, प्रेमपाल सिंह, राखी कर्मकार, सिद्धार्थ राणा, प्रभात बैनर्जी, लतीफा काजी, मृदुल चक्रवर्ती, प्रदीप मुखर्जी, मोहन धीवर, अभिनव मुखर्जी, सिल्टु भुईयां उपस्थित थे। 

इस कार्यक्रम के दौरान विधायक हरेराम सिंह ने कहा कि आज जो इस कार्यक्रम का आयोजन किया गया है। उसका एक मात्र उद्देश्य यह है कि हमारे टीएमसी कांग्रेस के सभी कार्यकर्ता एक जुट है। यहां की जनता ने हमें जीत दिलाकर 44 सालों का रिकॉर्ड तोड़ दिया गया है। इस दौरान जामुड़िया बोरो एक अन्तर्गत वार्ड संख्या नौ से माकपा और भाजपा छोड़ पचास परिवार टीएमसी कांग्रेस में शामिल हुए। 

इस मौके पर जामुड़िया विधायक हरे राम सिंह ने कहा कि यह एक गैर राजनीतिक मंच है लेकिन यहां पर भी राजनीति की बात आ ही जाती है। उन्होंने कहा कि हम सभी को राज्य के मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के साथ रहने की आवश्यकता है क्योंकि जब तक राज्य की बागडोर ममता बनर्जी के हाथों में है यहां का हर व्यक्ति सुरक्षित है। सांप्रदायिक शक्तियां इस राज्य को अशांत करने की कोशिश कर रही हैं लेकिन ममता बनर्जी की वजह से वह लोग कामयाब नहीं हो पा रहे हैं।