Durgapur: पार्टी का डर दिखाकर नाबालिग के साथ दुष्कर्म, परिवार को दी थी हत्या की धमकी; आरोपी शिक्षक गिरफ्तार

दुर्गापुर के एक सरकारी स्कूल के शिक्षक पर नाबालिग से दुष्कर्म का आरोप लगा है। दुर्गापुर के न्यूटाउनशिप थाने की पुलिस ने आरोपी शख्स को गिरफ्तार कर लिया है।

author-image
Ankita Kumari Jaiswara
New Update
 durgapur crime

टोनी आलम, एएनएम न्यूज़: पार्टी का डर दिखाकर लगातार सहवास करना और किसी को बताने पर पूरे परिवार की हत्या की धमकी देने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। दुर्गापुर के एक सरकारी स्कूल के शिक्षक पर नाबालिग से दुष्कर्म का आरोप लगा है। दुर्गापुर के न्यूटाउनशिप थाने की पुलिस ने आरोपी शख्स को गिरफ्तार कर लिया है। दुर्गापुर के एक सरकारी प्राथमिक विद्यालय में वह शिक्षक हैं। आरोपी शिक्षक का दावा किया है कि सभी आरोप बेबुनियाद है। 

हालांकि पुर्व टीएमसी पार्षद लवली राय का कहना है कि अन्याय तो अन्याय है, चाहे वह कोई भी हो। विपक्ष ने एक साथ सत्ता पक्ष पर हमला बोल दिया। घटना की शुरुआत कई महीने पहले हुई थी। पता चला है कि नाबालिग की मां आरोपी शिक्षक के घर में नौकरानी के रूप में काम करती थी, अचानक नाबालिग की मां बीमार पड़ गई, फिर नाबालिग शिक्षक के घर काम करने चली गई, और यहीं से पुरा वाकया शुरू हुआ, आरोप है कि पार्टी का प्रभाव दिखाकर और डराकर आरोपी शिक्षक ने कई बार उस नाबालिग लड़की के साथ जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाएं जिससे वह लड़की गर्भवती भी हो गई। आरोप है कि उसे लड़की को यह कह कर बुलाया जाता था कि अगर उसने किसी से यह बात बताई तो उसके पूरे परिवार का खात्मा कर दिया जाएगा। उसके पिता दिहाड़ी मजदूर का काम करते हैं जबकि उसकी मां लोगों के घरों में काम करती है लेकिन बीमारी की वजह से वह काम नहीं कर पा रही थी। ऐसे में पहले तो उसने डर से किसी को कुछ नहीं बताया बाद में उसने 24 नंबर वार्ड की पूर्व टीएमसी पार्षद लवली राय को सारी बात बताई। बाद में न्यू टाउनशिप खाने में बलात्कार का आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज की गई जिस पर कार्रवाई करते हुए पुलिस में आरोपी स्कूल शिक्षक को गिरफ्तार किया। 

स्कूल शिक्षक का कहना है कि उस पर लगाया गया आरोप पूरी तरह से गलत है।घटना को लेकर विपक्ष में सत्ताधारी दल पर तीखा हमला किया है। कहा जा सकता है कि इस घटना को लेकर दुर्गापुर के एमएएमसी टाउनशिप इलाके में सत्ता पक्ष टीएमसी की मुश्किलें काफी बढ़ गई है।