विधायक के साथ कंधे से कंधा मिलाकर चलने का प्रयास कर रहे हैं टीएमसी नेता

हरेराम सिंह के इन्हीं कार्यों को आगे भी जारी रखने के लिए युवा टीएमसी नेता प्रेमपाल सिंह भी विधायक के साथ कंधे से कंधा मिलाकर चलने का प्रयास कर रहे हैं।

author-image
Ankita Kumari Jaiswara
New Update
17 jamuria

टोनी आलम, एएनएम न्यूज़: 2021 के विधानसभा चुनाव में जामुड़िया विधानसभा क्षेत्र में टीएमसी को अप्रत्याशित जीत हासिल हुई थी कभी वामपंथियों का गढ़ कहे जाने वाले जामुड़िया में वरिष्ठ टीएमसी नेता हरे राम सिंह को जीत हासिल हुई थी। उसके बाद से हरेराम सिंह के नेतृत्व में जामुड़िया विधानसभा क्षेत्र में तेज गति से विकास कार्यों को अंजाम दिया जा रहा है। हरेराम सिंह के इन्हीं कार्यों को आगे भी जारी रखने के लिए युवा टीएमसी नेता प्रेमपाल सिंह भी विधायक के साथ कंधे से कंधा मिलाकर चलने का प्रयास कर रहे हैं। इसी कड़ी में कल वह जामुड़िया विधानसभा क्षेत्र के 9 नंबर वार्ड अंतर्गत जोब के आदिवासी समाज की बस्ती में पहुंचे और उन्होंने वहां पर लोगों के साथ बैठक की। उनकी समस्याओं को सुना और वहां पर विकास के किन कार्यों को करने की आवश्यकता है उसे लेकर लोगों से आवेदन लिए और जिन समस्याओं का निराकरण किया जा सकता था उनका वहीं पर निराकरण भी किया। 

वही युवा टीएमसी नेता प्रेमपाल सिंह ने जामुड़िया विधानसभा क्षेत्र के 9 नंबर वार्ड में आदिवासी समुदाय की बस्ती में एक सामूहिक बैठक की, जिसमें उन्होंने समुदाय के लोगों की समस्याओं को सुना। इस मौके पर वह विकास के कार्यों की आवश्यकताओं के बारे में विचार किया और लोगों से आवेदन किया कि वे अपनी समस्याओं को उनके सामने रखें।