Asansol KNU में तालाबंदी के साथ TMCP का विरोध प्रदर्शन

वाइस चांसलर को उनके कक्ष में प्रवेश करने से रोकने के लिए तृणमुल छात्र परिषद के कार्यकर्ताओं ने वाइस चांसलर कार्यालय में ताला लगा दिया

author-image
Ankita Kumari Jaiswara
New Update
4 asansol

स्टाफ रिपोर्टर, एएनएम न्यूज़: आसनसोल के काजी नजरूल विश्वविद्यालय के वाइस चांसलर को हटाने की मांग को लेकर सप्ताह के पहले दिन सोमवार सुबह से ही टीएमसीपी यानी तृणमूल छात्र परिषद के आह्वान पर छात्रों ने विश्वविद्यालय परिसर में विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया। वाइस चांसलर को उनके कक्ष में प्रवेश करने से रोकने के लिए तृणमुल छात्र परिषद के कार्यकर्ताओं ने वाइस चांसलर कार्यालय में ताला लगा दिया और अन्य कर्मचारियों को उनके दफ्तरों से बाहर निकाल दिया। टीएमसीपी कार्यकर्ताओं और छात्रों ने विश्वविद्यालय के दरवाजे पर बैठकर नारेबाजी करने लगे। उनकी मांग है कि यूनिवर्सिटी के कुलपति डॉ. देबाशीष बंदोपाध्याय को तुरंत उनके पद से हटाया जाए और छात्रों से ली गई फीस का इस्तेमाल छात्रों के हित में किया जाए। 

उनकी मांग है कि तुरंत विश्वविद्यालय के वाइस चांसलर को उनके पद से हटाया जाए। इस बारे में तृणमूल छात्र परिषद के जिला अध्यक्ष अभिनव मुखर्जी ने कहा कि यहां पर वॉइस चांसलर द्वारा मनमर्जी की जा रही है। छात्रों से फीस के नाम पर मोटी रकम ली जा रही है लेकिन उनका कोई सुविधा प्रदान नहीं की जा रही है। कई क्षेत्रों में विश्वविद्यालय की बस बंद हो गई है। विश्वविद्यालय के छात्रों को उपयुक्त लैबोरेट्री नहीं मिलती है।