पहले दिन ही नवविवाहितों ने किया यह काम,  छू लिया स्थानीय लोगों का दिल

उखरा (Ukhra) संन्यासी के कालीतला पल्ली की नवविवाहिता ने अपने वैवाहिक जीवन (married life) के पहले दिन स्वेच्छा से रक्तदान कर(voluntarily donating blood) स्थानीय लोगों का दिल छू लिया।

author-image
Jagganath Mondal
New Update
voluntarily donating blood

voluntarily donating blood on the first day of their married life

टोनी आलम, एएनएम न्यूज : उखरा (Ukhra) संन्यासी के कालीतला पल्ली की नवविवाहिता ने अपने वैवाहिक जीवन (married life) के पहले दिन स्वेच्छा से रक्तदान कर(voluntarily donating blood) स्थानीय लोगों का दिल छू लिया। उखरा क्षेत्र के रहने वाले राहुल बनर्जी हमेशा से ही समाज सेवा के कार्यों से जुड़े रहे हैं और उखरा क्षेत्र के डोनर्स क्लब के सदस्य भी हैं। बीते कल यानी सोमवार को उखरा सन्यासी कालीतला पारा निवासी राहुल बनर्जी की शादी पूर्वी बर्दवान के गुस्करा निवासी मौमिता से हुई। मंगलवार दिन प्रीति भोज की सुबह राहुल के आवास उखरा में स्वैच्छिक रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया। दुल्हन सहित उसके परिवार के करीब 25 सदस्यों व रिश्तेदारों ने स्वेच्छा से रक्तदान किया। शादीशुदा जिंदगी के पहले दिन राहुल मौमिता ने इलाके में वाहवाही बटोरी।



वैवाहिक जीवन के पहले दिन स्वेच्छा से रक्तदान करने की योजना को लेकर राहुल बाबू ने क्या कहा, वीडियो में सुनिए उनकी जुबानी।