मिनी बस मालिकों पर लगा गंभीर आरोप, परिवहन कर्मियों का आंदोलन

आसनसोल चितरंजन रुट पर मिनी बसों का टाइम टेबल बदलने की मांग को लेकर परिवहन कर्मियों ने आंदोलन शुरू कर दिया है। जानकारी के मुताबिक परिवहन कर्मियों का आरोप है कि मिनी बसों का टाइम टेबल सही नहीं है इसके कारण उन लोगों को भोजन करने का भी समय नहीं मिल रहा है।

author-image
Jagganath Mondal
New Update
asansol bus

एएनएम न्यूज़, ब्यूरो : आसनसोल चितरंजन रुट पर मिनी बसों का टाइम टेबल बदलने की मांग को लेकर परिवहन कर्मियों ने आंदोलन शुरू कर दिया है। जानकारी के मुताबिक परिवहन कर्मियों का आरोप है कि मिनी बसों का टाइम टेबल सही नहीं है इसके कारण उन लोगों को भोजन करने का भी समय नहीं मिल रहा है। साथ ही उनका यह भी आरोप है कि मालिक से बार-बार कहने के बाद भी कोई कार्रवाई नहीं की गई, जिसके कारण वह लोग आंदोलन करने को मजबूर हुए हैं। 

श्रमिकों का मांग का समर्थन करते हुए आईएनटीटीयूसी के ब्लॉक अध्यक्ष राजू अहलूवालिया ने मिनी बस मालिकों पर श्रमिकों के शोषण का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि कर्मियों की जायज मांग है मिनी बस मालिक सिर्फ अपना लाभ और स्वार्थ देख रहे हैं। वर्षों से परिवहन कर्मियों का कोई वेतन वृद्धि नहीं हुआ है बोनस को लेकर भी मनमाना निर्णय लिया जाता है। उन्होंने आरोप लगाया कि साजिश कर करीब 500 बदली श्रमिकों की रोजी-रोटी छीन ली गई है।