Salanpur: TMC की एकतरफा जीत का जश्न मना रहे तृणमूल कांग्रेस कार्यकर्ता

इस जीत को उत्सव के रूप में बुधवार सुबह सालानपुर प्रखंड तृणमूल पार्टी कार्यालय (Trinamool Party office) में कार्यकर्ताओं ने मिठाई बांटी एंव अबीर खेलते दिखे।

author-image
Sneha Singh
New Update
Trinamool Congress workers

राहुल तिवारी, एएनएम न्यूज: बाराबनी विधानसभा के सालानपुर प्रखंड (Salanpur block) में तृणमूल कांग्रेस कार्यालय में कार्यकर्ता पंचायत चुनाव (Panchayat elections) की जीत के जश्न मना रहे है। बीते मंगलवार राज्य त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के परिणामों में तृणमूल ने भारी मतों से सालानपुर ब्लॉक में जीत दर्ज कर, विरोधी पार्टीयो को शून्य कर एक रिकॉर्ड बना दिया है। इस जीत को उत्सव के रूप में बुधवार सुबह सालानपुर प्रखंड तृणमूल पार्टी कार्यालय (Trinamool Party office) में कार्यकर्ताओं ने मिठाई बांटी एंव अबीर खेलते दिखे। सालानपुर ब्लॉक के उपाध्यक्ष भोला सिंह (Bhola Singh) ने कहा मैंने पहले ही कहा था कि सालानपुर में कोई विरोध पार्टियों का अस्तित्व नहीं है। 

विधायक विधान उपाध्याय एवं युवा नेता मुकुल उपाध्याय के नेतृत्व में हम हमेशा क्षेत्र के प्रत्येक लोगों की सेवा करते हैं। साथ ही घर घर तक राज्य सरकार की सेवा पहुँचे इसके लिए हर सम्भव प्रयाश करते है। चुनाव के समय सिर्फ लोगो को बेवकूफ बनाने के लिए विरोधी पार्टीयो के नेता घूमते है। इसलिए लोगो ने राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर भरोसा कर सालानपुर प्रखंड में विरोधी पार्टीयों को नकारते हुए तृणमूल कांग्रेस का साथ दिया। यह हमारे लिये एक गर्व की बात है कि तृणमूल आज सालानपुर में पूर्णबहुमत से सत्ता में है और विरोधी प्रखंड में शून्य हो गये है।