तृणमूल युवा नेता ने तृणमूल कांग्रेस पार्टी कार्यालय के पास चल रहा अवैध कारोबार पर उठाया बड़ा सवाल (VIDEO)

पोस्ट वायरल होने के बाद जब मीडिया मौके पर पहुंची तो देखा गया कि उस जगह पर खुलेआम सट्टा का चल रहा है और लोगो का भीड़ लगा हुआ है। नम्बरों की एक लिस्ट टंगी हुई है। हालांकि मीडिया का कैमरा देखकर मौके से सभी फरार हो गये।

author-image
Ankita Kumari Jaiswara
एडिट
New Update
10 kulti

राहुल तिवारी, एएनएम न्यूज़, कुल्टी: तृणमूल कांग्रेस के कुल्टी ब्लॉक पूर्व युवा तृणमूल कांग्रेस अध्यक्ष सुभासिष मुखर्जी उर्फ बाबन ने फैसबुक पर पोस्ट कर तंज कसा है कि बराकर बेगुनिया स्थित तृणमूल कांग्रेस के जिला नेतृत्व नेता के पार्टी कार्यालय के पास पेड़ के नीचे सट्टा चल रहा है। उन्होंने तृणमूल कांग्रेस नेता और भाजपा विधायक पर कुछ नही करने का आरोप लगाया है, पुलिस के भी मामले में चुप रहने की बात कही है। 

पोस्ट के बाद क्षेत्र में राजनीति शुरू हो गई है। पोस्ट वायरल होने के बाद जब मीडिया मौके पर पहुंची तो देखा गया कि उस जगह पर खुलेआम सट्टा चल रहा है और लोगो का भीड़ लगा हुआ है। नम्बरों की एक लिस्ट टंगी हुई है। हालांकि मीडिया का कैमरा देखकर मौके से सभी फरार हो गये।

मौका बिना गवाएं मंगलवार बराकर बीजेपी मंडल अध्यक्ष के नेतृत्व में बराकर फाड़ी में ज्ञापन सौंपा गया और कार्रवाई के लिये 15 दिनों की मोहलत दी गई। कार्रवाई नहीं करने पर सड़क पर प्रदर्शन करने की चेतावनी दी गई।