महिलाओं ने कानून अपने हाथ में लेने का दिया संदेश (Video)

चूंकि 26 दिसंबर 2019 से उत्पादन बंद है, कंपनी की अपनी टाउनशिप में लगभग 150 खाली घर पड़े हुए हैं, बदमाशों के निशाने पर ये घर, खिड़कियां, दरवाजे, पंखे की लाइटें और यहां तक ​​कि पानी के पाइप भी हैं और यह सारे सामान को चुरा लेते है।

author-image
Jagganath Mondal
एडिट
New Update
kanun won hand

Durgapur

टोनी आलम, एएनएम न्यूज़ : अब वह घर के द्वार पर चोर। दुर्गापुर के कोक ओवन थाना अंतर्गत दुर्गापुर केमिकल्स फैक्ट्री की बस्ती के निवासी इन चोरों से परेशान है और चोरों के वजह से रातो की नींद उड़ गई है। आरोप यह है कि सूरज ढलते ही राज्य सरकार के अधीन दुर्गापुर केमिकल्स फैक्ट्री की अपनी टाउनशिप में अंधेरा छा जाने के बाद उपद्रवियों अपना तांडव शुरू कर देता है। चूंकि 26 दिसंबर 2019 से उत्पादन बंद है, कंपनी की अपनी टाउनशिप में लगभग 150 खाली घर पड़े हुए हैं, बदमाशों के निशाने पर ये घर, खिड़कियां, दरवाजे, पंखे की लाइटें और यहां तक ​​कि पानी के पाइप भी हैं और यह सारे सामान को चुरा लेते है। 

अब चोरों का मांग है कि जिन घरों में अभी भी लोग रह रहे हैं, वे खिड़कियां बंद रखें और अतिरिक्त प्रदर्शनकारी न बनें और अगर प्रदर्शनकारी हैं तो अपराधियों का अगला निशाना प्रदर्शनकारियों का आवास है, जिस पर ईटों की बारिश की जाती है और साथ ही उन घरों को निशाना बनाकर घर-घर जा कर धमकी भी दे रही है। 

स्थानीय लोगों का दावा है कि वे धमकी भी दे रहे हैं, घर में चोरी के पुख्ता सबूत हैं? क्या सीसीटीवी फुटेज है? स्थानीय लोग लिखित शिकायत लेकर पुलिस के पास गये, लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ, पुलिस ने शिकायत नहीं ली, पुलिस ने तर्क दिया कि चोर आ सकता है, लेकिन चोरी तो नहीं हुई और पुलिस का दूसरा तर्क यह था कि यदि चोर जादा परेशान कर रहा है तो घर छोड़ दो और कहीं और चले जाओ। और इस प्रशासनिक कमजोरी के अवसर से अपराधियों की ताकत बढ़ती जा रही है। परेशान महिला निवासियों ने चोरों को रोकने के लिए कानून अपने हाथ में लेने का संदेश दिया है।