जामुड़िया: ट्रक चालक हत्याकांड का आरोपी गिरफ्तार

जामुड़िया थाना क्षेत्र की श्रीपुर पुलिस ने ट्रक चालक हत्याकांड के आरोपी को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है। ट्रक चालक का क्षत विक्षत शव जमुड़िया के एक निजी कारखाने से कच्चा माल ट्रक में लोडकर दुर्गापुर रवाना होने से पहले बरामद किया गया था।

author-image
Sunita Bauri
New Update
Truck driver murder accused arrested

टोनी आलम, एएनएम न्यूज: जामुड़िया थाना क्षेत्र की श्रीपुर पुलिस ने ट्रक चालक हत्याकांड के आरोपी को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है। ट्रक चालक का क्षत विक्षत शव जमुड़िया के एक निजी कारखाने से कच्चा माल ट्रक में लोडकर दुर्गापुर रवाना होने से पहले बरामद किया गया था। घटना के सूत्र के अनुसार, ज्ञात हुआ है कि जामुड़िया के एक निजी कारखाने से दुर्गापुर के एक निजी कारखाने में ले जाने के लिए लगभग 31 टन लोहा लोड किया गया था। ट्रक समय पर कारखाने नहीं गयी। इसके बाद ट्रक ट्रांसपोर्ट के मालिकों ने लगातार ट्रक चालक को फोन किया मगर कोई जवाब नही आया। पुरी रात ट्रक को ढूंढने के बाद आज सुबह जीपीआरएस के माध्यम से ट्रक चांदा और बोगरा के बीच जामुड़िया राष्ट्रीय राजमार्ग 2 के बगल में मिली। 

पता चला है कि, ट्रक चालक का नाम बीरेंद्र गुप्ता है तथा वह बिहार का रहने वाला है। ट्रांसपोर्टर की ओर से जितेंद्र सिंह ने बताया कि जिस दिन घटना हुई उससे एक दिन पहले गाड़ि में लोहा लादकर जामुड़िया से दुर्गापुर के लिए रवाना हुआ था। वाहन चालक ने सही समय पर दुर्गापुर में प्रवेश नहीं किया तो उससे संपर्क नहीं हो सका। वाहन को जीपीआरएस से जामुड़िया के चांदा मोड़ पर राष्ट्रीय राजमार्ग 2 पर पाया गया। उसके बाद श्रीपुर फांड़ि पुलिस ने पूरे घटना की जांच की। पुलिस सूत्रों के अनुसार कल रानीगंज थाना क्षेत्र के पंजाबी मोड़ से कमल जादव और कनाई बाउरी को गिरफ्तार किया गया। दोनों ही इस मामले में नामजद हैं। पुलिस सूत्रों से यह भी पता चला है कि इन दोनों का घर बिहार में है, आज इन्हें आसनसोल जिला अदालत भेजा गया और इन्हें दस दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया गया।