कर्मी सभा में भिड़े भाजपा  के दो गुट, बवाल

पूरी घटना भाजपा उम्मीदवार सुरेंद्र सिंह अहलुवालिया एवं भाजपा जिलाध्यक्ष बप्पा चटर्जी के सामने सभा मे चल रहे हंगामे को देख भाजपा प्रत्यशी को सभा छोड़ कर अलग रूम मे बैठाया गया और मामला शांत होने के बाद पुनः सभा को शुरू किया गया।

author-image
Jagganath Mondal
एडिट
New Update
bjp ft.

Domhani market of Barabani

 

राहुल तिवारी, एएनएम न्यूज़ : बाराबनी के दोमहानी बाजार के समीप एक निजी सभागार में गुरुवार सुबह आसनसोल लोकसभा से भाजपा प्रत्याशी एस.एस अहलुवालिया के समर्थन में आयोजित कर्मी सभा मे प्रत्याशी के सामने ही भाजपा के दो गुट आपस मे भीड़ गये। बात इतनी बढ़ गई कि भाजपा कर्मी टेबल पड़ चढ़ गये और कुर्सियां फेंकने लगे। सभा मे प्रत्याशी के अलावा पश्चिम बर्धमान जिलाध्यक्ष बप्पा चटर्जी समेत कई नेता मौजूद थे। इस बीच सभा के ठीक शुरू होने से पहले पार्टी के दो गुट अपनी -अपनी दलिलों व अपना ब्रचस्व दिखाते हुये आपस मे भीड़ गये। इस दौरान दोनों तरफ से लात घुसे धक्का मुक्की के साथ -साथ टेबल और कुर्सियां भी फेंका -फ़ेंकी की गई, घटना की वीडियोग्राफी कर रहे एक पत्रकार के साथ भी धक्का -मुक्की एवं मोबाइल छीन लेने का मामला सामने आरहा है। पूरी घटना भाजपा उम्मीदवार सुरेंद्र सिंह अहलुवालिया एवं भाजपा जिलाध्यक्ष बप्पा चटर्जी के सामने सभा मे चल रहे हंगामे को देख भाजपा प्रत्यशी को सभा छोड़ कर अलग रूम मे बैठाया गया और मामला शांत होने के बाद पुनः सभा को शुरू किया गया।

घटना को लेकर भाजपा प्रत्याशी एस.एस अहलुवालिया दो गुटों के आपसी मदभेद को नकारते हुए कहा कि ऐसा कोई बात नही है हमलोग सब एक है। और कुर्शी को लेकर कुछ विवाद के दौरान मीडिया के एक भाई से कुछ विवाद हुआ । जिसके लिये में खुद माफी मांगता हूं। वही घटना को लेकर आसनसोल मेयर सह बाराबनी विधायक ने आरोप लगाया कि भाजपा क्षेत्र को अशांत करने का प्रयास कर रही है और इनलोगो में खुद मतभेद है, जिसका उदाहरण आज कर्मी सभा मे दिखा है, जहाँ गुस्से में भाजपाइयों ने एक मीडिया कर्मी से भी उलझ गये है।  कल भी एक भाजपा कार्यकर्ता के घर मे बम ब्लास्ट का मामला सामने आया है जिससे यह बात साफ हो गई जे की भाजपा अशांति फैलाने की कोशिस कर रही है।