कोयला खदान में दो युवकों की मौत, अग्रिमित्रा पाल ने लगाया ये आरोप

इसका कोयले से कोई लेना-देना नहीं है। सीपीएम का दावा है कि उन्हें नहीं पता कि घटना कैसे हुई लेकिन यह सच है कि दो की मौत हो गई और दो गंभीर रूप से घायल हो गए। ईसीएल प्रशासन और पुलिस जांच कर रही है।

author-image
Kalyani Mandal
New Update
tyiupoqw

टोनी आलम, एएनएम न्यूज़: खुले गड्ढे वाली खदान में दो स्थानीय युवकों की मौत हो गई और दो गंभीर रूप से घायल हो गए। तनाव के चलते इलाके में बड़ी संख्या में पुलिस तैनात की गई है। घटना रानीगंज बांसरा खोला मुखा खदान में घटी।

स्थानीय सूत्रों के अनुसार, इलाके के चार युवक एक बंद खुली खदान में कोयला निकालने गये थे, तभी अचानक मिट्टी और पत्थर इन चारों लोगों पर गिर गए। राजेश तुरी और विनोद भुइया की मौके पर ही मौत हो गयी। 

इस घटना की खबर मिलते ही तृणमूल सीपीएम और बीजेपी ने अपने कार्यकर्ता समर्थकों के साथ बंसरा एजेंट कार्यालय पर विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया। अग्रिमित्रा  पाल ने आरोप लगाया कि पुलिस की मदद से स्थानीय युवक इस तरह की अवैध गतिविधियों में शामिल हो रहे हैं। कोई काम न होने के कारण स्थानीय बेरोजगार युवा कानून अपने हाथ में लेने को मजबूर हैं। अग्निमित्रा पॉल ने दावा किया कि यह हादसा अवैध कोयला खनन के दौरान हुआ। दूसरी ओर, तृणमूल का दावा है कि चारों युवक प्रकृति की पुकार सुनकर वहां गये और हादसा हो गया। इसका कोयले से कोई लेना-देना नहीं है। सीपीएम का दावा है कि उन्हें नहीं पता कि घटना कैसे हुई लेकिन यह सच है कि दो की मौत हो गई और दो गंभीर रूप से घायल हो गए। ईसीएल प्रशासन और पुलिस जांच कर रही है।