Hindustan Cables Purnavasan Samiti : 14 सूत्री मांगों को लेकर उपभोक्ताओं ने किया विधुत विभाग कार्यलय का घेराव, सौंपा ज्ञापन

साथ ही उपभोक्ताओं की समस्याओं की अनदेखी की जाती है। ये अधिकारी विधुत आपूर्ति को लेकर बहुत लापरवाही बरत रहे है। इसलिए इन अधिकारियों को तत्काल हटाया जाया वरना उपभोक्ता अगले 3 से 4 दिनों के अन्दर फिर से कार्यालय का घेराव एंव प्रदर्शन करेंगे।

author-image
Jagganath Mondal
New Update
submitted memorandum 2607

Electricity consumers submitted memorandum

राहुल तिवारी,एएनएम न्यूज़, सालानपुर : सालानपुर (Salanpur) प्रखंड के बिजली उपभोक्ताओं ने बुधवार हिंदुस्तान केबल्स पूर्णवशन समिति (Hindustan Cables Purnavasan Samiti) के बैनर तले 14 सूत्री मांगों को लेकर रूपनारायणपुर विधुत विभाग एसएम कार्यालय (Rupnarayanpur Electricity Department SM office) का घेराव कर, मांगो को लेकर ज्ञपन सौंपा। उपभोक्ताओं का आरोप है कि क्षेत्र में बिजली आपूर्ति सेवाओं को लेकर निरंतर लापरवाही बरती जा रही है, साथ ही कार्यालय में उपभोक्ताओं के साथ उचित व्यवहार नही किया जा रहा है। हिंदुस्तान केबल्स पूर्णवशन समिति के अध्यक्ष सुभाष महाजन आरोप लगया की रूपनारायणपुर ( Rupnarayanpur) एसएम विधुत कार्यालय के मुख्य अधिकारी उपभोक्ताओं को बिजली आपूर्ति  सेवाओ देने में सक्षम नही है। रात में 10 बजे के बाद विधुत सेवाओं में कोई भी परेशानी होने पर विधुत विभाग की गाड़ियां नादरत रहती है। साथ ही किसी भी समस्या को लेकर यदि उपभोक्ता रूपनारायणपुर एसएम विधुत कार्यालय शिकायत करने पहुचते है तो उपभोक्ता के साथ एसएम कार्यालय के अधिकारी एईएसएम बिप्लब मंडल, जेई ग्रेड 1 अर्नब मंडल समेत प्रभात साव दुर्व्यवहार करते है। साथ ही उपभोक्ताओं की समस्याओं की अनदेखी की जाती है। ये अधिकारी विधुत आपूर्ति को लेकर बहुत लापरवाही बरत रहे है। इसलिए इन अधिकारियों को तत्काल हटाया जाया वरना उपभोक्ता अगले 3 से 4 दिनों के अन्दर फिर से कार्यालय का घेराव एंव प्रदर्शन करेंगे।

उन्होंने ने कहा कि उपभोक्ता को प्रति माह बिजली का बिल दिया जाये एंव भुगतान किया जाये, साथ ही रूटिंग जांच के नाम पर उपभोक्ताओं को परेशान करना बंद किया जाये। उपभोक्ताओं की सभी समस्याओं को जल्द-जल्द निपटाने का प्रयास किया जाए। बता दे कि बुधवार कार्यालय घेराव के दौरान एईएसएम बिप्लब मंडल, जेई ग्रेड 1 अर्नब मंडल समेत प्रभात साव कार्यालय में मौजूद नही थे। वही इस मुद्दे पर बिजली विभाग की ओर से कोई प्रतिक्रिया सामने नही आई है।