विकसित भारत संकल्प सभा में पहुँचे केंद्रीय राज्य मंत्री, तृणमूल कांग्रेस को बड़ा झटका

शनिवार सुबह केंद्रीय राज्य पंचायत राज मंत्री कपिल मोरेश्वर पाटिल प्रखंड के रूपनारायणपुर विकसित भारत संकप्ल सभा में बतौर मुख्य अतिथि के रूप में पहुँचे।

author-image
Sneha Singh
New Update
Union Minister

राहुल तिवारी, एएनएम न्यूज़: सालानपुर प्रखंड के रूपनारायणपुर मोड़ में शनिवार आयोजित विकसित भारत संकल्प सभा कार्यक्रम में केंद्रीय राज्य पंचायत राज मंत्री कपिल मोरेश्वर पाटिल के हाथों सैकड़ो अल्पसंख्यकों ने भाजपा का दामन थाम तृणमूल कांग्रेस को झटका दिया। शनिवार सुबह केंद्रीय राज्य पंचायत राज मंत्री कपिल मोरेश्वर पाटिल प्रखंड के रूपनारायणपुर विकसित भारत संकप्ल सभा में बतौर मुख्य अतिथि के रूप में पहुँचे। जहाँ मंत्री के हाथों जिला अल्पसंख्यक ऑब्जर्वर अकबर खान के नेतृत्व में आसनसोल, रेलपार, बाराबनी और गौरंगडीह के सैकड़ों अल्पसंख्यक महिलाओं एवं पुरुषों ने भाजपा का झंडा थाम कर पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। सभा में केंद्रीय राज्य पंचायत राज मंत्री कपिल मोरेश्वर पाटिल ने राज्य सरकार को भ्रष्टाचार समर्थक बताते हुये कई सवाल खड़े किये? उन्होंने तृणमूल कांग्रेस की सरकार एवं इंडिया अलायंस को आड़े हाथों लेते हुये कहाँ कि राज्य में आज कानूनी व्यवस्था एवं संविधान संकट में है क्योंकि जिस तरह से राज्य में केंद्रीय जाँच एजेंसियों पर हमले हुये और उन्हें जाँच से रोका गया। इससे राज्य की कानून व्यवस्था कैसी है और राज्य सरकार क्या कर रही है दिखायी देता है। 

उन्होंने कहा कि तृणमूल कांग्रेस राज्य की अल्पसंख्यकों को सिर्फ वोट बैंक के रूप में इस्तेमाल करते आ रही है। लेकिन ये अब जगजाहिर हो गया है, इसलिए राज्य के अल्पसंख्यक समुदाय मोदी जी के साथ हैं। मंच से आसनसोल दक्षिण विधायक अग्निमित्रा पाल ने कटाक्ष करते हुए कहा कि काकू तो अंदर हैं, और कितने काकू काकीमा को अंदर जाने से आप बचाएंगी। धीरे-धीरे सब कानून के गिरफ्त में होंगे भाजपा के सभा को लेकर तृणमूल कांग्रेस ब्लॉक अध्यक्ष मोहम्मद अरमान ने कहा कि चुनाव नजदीक है इसलिए दिल्ली से भाजपा नेता क्षेत्र में फोटो खिंचवाने आ रहे है और मुझे नहीं लगता कि सालानपुर प्रखंड से कोई अल्पसंख्यक तृणमूल कार्यकर्ता भाजपा में शामिल हुए हैं। बाहर से लोगों को लाकर यहाँ भाजपा में शामिल करना क्षेत्र में तृणमूल कांग्रेस की मजबूती को दिखाता है। इस दौरान सभा में कुल्टी विधायक अजय पोद्दार, पश्चिम बर्धमान भाजपा जिला अध्यक्ष बप्पा चटर्जी समेत अन्य नेता मौजूद थे।