पश्चिम बंगाल में भी भाजपा की जित का जश्न

जामुड़िया मंडल 2 अध्यक्ष रमेश घोष, मंडल 2 महासचिव स्वरूप गोप, राहुल बाउरी, महिला मोर्चा अध्यक्ष नीलिमा पाल, युवा मोर्चा अध्यक्ष नकुल गोप और मंडल 2 प्रभारी रंजीत गांधी सहित मंडल 2 के सभी कार्यकर्ता उपस्थित थे।

author-image
Sneha Singh
New Update
victory

टोनी आलम, एएनएम न्यूज़: चार राज्यों राजस्थान, मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ और तेलंगाना के विधानसभा चुनावों की मतगणना (counting of votes) के नतीजे कल घोषित किए गए। इनमें तीन राज्यों राजस्थान, मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ में बीजेपी (BJP) ने भारी मतों से जीत हासिल की है। इस खुशी में आज पश्चिम बर्दवान जिले के जामुड़िया (jamuria) विधानसभा के जामुड़िया भाजपा मंडल 2 के मंडल अध्यक्ष रमेश घोष के नेतृत्व में जामुड़िया के चिचुरिया डंगाल पाड़ा के पार्टी कार्यालय में भाजपा मंडल 2 के कार्यकर्ताओं के साथ अबीर खेली गई और सभी का मुंह मीठा कराया गया। 

जामुड़िया मंडल 2 अध्यक्ष रमेश घोष, मंडल 2 महासचिव स्वरूप गोप, राहुल बाउरी, महिला मोर्चा अध्यक्ष नीलिमा पाल, युवा मोर्चा अध्यक्ष नकुल गोप और मंडल 2 प्रभारी रंजीत गांधी सहित मंडल 2 के सभी कार्यकर्ता उपस्थित थे। इस मौके पर रमेश घोष ने कहा कि कल तीन राज्यों में भाजपा को भारी जीत हासिल हुई है यह आने वाले लोकसभा चुनाव से पहले सेमीफाइनल था जिसे भाजपा ने जितने में कामयाबी हासिल की और लोकसभा चुनाव में भी भाजपा को पूरे देश के साथ-साथ आसनसोल (Asansol) लोकसभा केंद्र में भी जीत हासिल होगी। 

उन्होंने कहा कि पूरे देश की जनता का साथ नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) के साथ है और कल के चुनाव के नतीजे ने एक बार फिर से इस बात को साबित कर दिया। इसके साथ ही उन्होंने आसनसोल के पूर्व सांसद तथा पूर्व भाजपा नेता बाबुल सुप्रियो के बारे में कहा कि बाबुल सुप्रियो स्वार्थी थे भाजपा तथा इस लोकसभा केंद्र के हित से ज्यादा उन्हें अपने राजनीतिक स्वार्थ के बारे में चिंता थी इसलिए उन्होंने भाजपा का साथ छोड़ दिया और टीएमसी में शामिल हो गए। उन्होंने कहा कि अगर वह भाजपा के सच्चे कार्यकर्ता होते  तो वह कभी भी भाजपा का साथ नहीं छोड़ते।