TMC की जीत पर झूम उठा आसनसोल! निकाला गया जुलूस

जो सिनेमा मोड़ बाज़ार होते हुए वापिस नन्दी मोर स्थित 4 नंबर वार्ड कार्यालय आकर समाप्त हुआ। जिसका नेतृत्व वर्किंग प्रेसिडेंट बबलू पोद्दार ने किया। साथ ही लोगों में  मिठाईयां भी बाटी गई और पटाखे भी फोड़े गए।

author-image
Sneha Singh
एडिट
New Update
tmc won

टोनी आलम, एएनएम न्यूज़: लोकसभा चुनाव 2024 के परिणाम आने पर आसनसोल लोकसभा सीट से प्रार्थी शत्रुघ्न सिन्हा की 63000 वोट से जीत पर आज जामुड़िया विधानसभा अंतर्गत जामुड़िया के नन्दी मोर से एक विजय जुलूस निकाला गया। जो सिनेमा मोड़ बाज़ार होते हुए वापिस नन्दी मोड़ स्थित 4 नंबर वार्ड कार्यालय आकर समाप्त हुआ। जिसका नेतृत्व वर्किंग प्रेसिडेंट बबलू पोद्दार ने किया। साथ ही लोगों में  मिठाईयां भी बाटी गई और पटाखे भी फोड़े गए। इस मौके पर मंसूर आलम और रंजीत मोदक सहित बड़ी संख्या में टीएमसी कार्यकर्ता उपस्थित थे। इस मौके पर बबलू पोद्दार ने कहा कि पूरे बंगाल के साथ-साथ आसनसोल लोकसभा केंद्र में टीएमसी को जो यह जीत हासिल हुई है उसके लिए ममता बनर्जी की जितनी सराहना की जाए कम है। 

यह उनके नेतृत्व का कमाल है कि पूरे प्रदेश की जनता के साथ-साथ आसनसोल के लोगों ने भी दिल खोलकर टीएमसी प्रत्याशियों को आशीर्वाद दिया है उन्होंने कहा कि ममता बनर्जी के नेतृत्व में 2011 से पूरे प्रदेश के साथ-साथ आसनसोल लोकसभा केंद्र में भी विकास कार्य तेजी से किया जा रहा हैं उनके सामाजिक परियोजनाओं की वजह से आज पश्चिम बंगाल का हर व्यक्ति हर महिला लाभान्वित हो रहा है लेकिन केंद्र में एक ऐसी सरकार है जो सिर्फ लोगों को धर्म जाति के नाम पर बांटने का काम करती है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सिर्फ लोगों से झूठे वादे करते हैं। जब 2014 में भाजपा की सरकार बनने जा रही थी तब उन्होंने कहा था कि वह देश से महंगाई बेरोजगारी को दूर करेंगे लेकिन 2014 से लेकर आज तक उन्होंने ऐसा कुछ भी नहीं किया बल्कि महंगाई और बेरोजगारी तब की तुलना में और ज्यादा बढ़ गई है इसलिए बंगाल की जनता ने भाजपा और नरेंद्र मोदी को अच्छा जवाब दिया है।