बाराबनी में आयोजित हुआ विजया सम्मिलनी, तृणमूल पुराने कार्यकर्ताओं को किया गया सम्मानित

 दुर्गा पूजा समाप्त होते ही राज्य के विभिन्न प्रखंडों में विजया सम्मिलनी कार्यक्रम शुरू हो गया है। अगले साल पंचायत चुनाव उससे पहले तृणमूल कांग्रेस पार्टी के पुराने कार्यकर्ताओं को सम्मानित करना चाहती है।

author-image
Jagganath Mondal
New Update
salanpur

राहुल तिवारी, एएनएम न्यूज़ : दुर्गा पूजा समाप्त होते ही राज्य के विभिन्न प्रखंडों में विजया सम्मिलनी कार्यक्रम शुरू हो गया है। अगले साल पंचायत चुनाव उससे पहले तृणमूल कांग्रेस पार्टी के पुराने कार्यकर्ताओं को सम्मानित करना चाहती है। वे उत्साहित होंगे औऱ संगठन के कार्यों पर अधिक ध्यान देंगे। वही यह माना जा रहा है कि तृणमूल कांग्रेस का विजया सम्मेलन आगामी विधानसभा चुनाव को ध्यान में रख आयोजित की जा रही है। बाराबनी ब्लॉक के पानुरिया पंचायत के हाटतोला फुटबॉल मैदान में विजया सम्मेलन कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में तृणमूल छात्र परिषद के उपाध्यक्ष कोहिनूर मजूमदार, बाराबनी विधानसभा के विधायक तथा आसनसोल के मेयर बिधान उपाध्याय, महिला तृणमूल जिला अध्यक्ष असीमा चक्रवर्ती समेत अन्य मौजूद थे। मुख्य अतिथियों का फूलों के गुलदस्ते से स्वागत किया गया। मंच के माध्यम से पार्टी के पुराने नेताओं और कार्यकर्ताओं को मंच पर फूलों के गुलदस्ते, मिठाई के पैकेट और शाल देकर  सम्मानित किया गया।

इस दिन विजया सम्मिलनी के मंच से तृणमूल छात्र परिषद के उपाध्यक्ष कोहिनूर मजूमदार ने कहा कि माननीय मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और तृणमूल कांग्रेस महासचिव अभिषेक बनर्जी के निर्देश पर राज्य भर में विजया सम्मिलनी कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है। कार्यक्रम मंच से सीपीएम और बीजेपी पर एक साथ हमला बोला और कहा कि राज्य सरकार के खिलाफ विपक्ष ने जो द्वेष और साजिश शुरू की है वह कभी सफल नहीं होगी क्योंकि राज्य में जो विकास हुआ है वह सब को दिख रहा है। राज्य सरकार की विभिन्न जन कल्यणकारी योजना से लोगों को  लाभ ले रहे है। जबकि भाजपा शासित राज्य में क्या विकास के नाम ही नही है। विपक्ष सिर्फ साजिश कर रहा है, और मुद्दों को लेकर राजनीति कर रहा है। संदेशखाली पर दाल नही गली तो आरजी कर मामले को लेकर राजनीति की जा रही है।

आरजी में जो हुआ वह बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है लेकिन  विपक्ष यह घटना का राजनीतिकरण रोटी शेखने की कोशिश कर रहा है। जो निंदनीय है।
मेयर बिधान उपाध्याय ने कहा बाराबनी विधानसभा के सभी कार्यकर्ता सक्रियता से काम करते आ रहे है। लोकसभा चुनाव में बाराबनी प्रखंड अच्छा प्रदर्शन किया है। हालांकि, आगामी विधानसभा चुनाव में सभी कार्यकर्ताओं को गाँव- गाँव जाकर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की परियोजनाओं को उजागर करना चाहिए। कार्यक्रम में बाराबनी ब्लॉक तृणमूल अध्यक्ष अध्यक्ष असित सिंह, माला बाउरी, पूजा मडी, बाराबनी ब्लॉक तृणमूल कांग्रेस उपाध्यक्ष केशव राउथ समेत प्रखंड के सभी पंचायत प्रधान एवं उपप्रधान मौजूद थे।