टीएमसी कार्यालय के पुनः खुलने से एबीपीट इलाके में खुशी की लहर

राज्य की मुख्यमंत्री और टीएमसी सुप्रीमो ममता बनर्जी तथा टीएमसी के राष्ट्रीय महासचिव अभिषेक बनर्जी ने हमेशा टीएमसी के प्रत्येक कार्यकर्ता को आम जनता के साथ संपर्क बनाए रखने के लिए कहा है।

author-image
Ankita Kumari Jaiswara
एडिट
New Update
12 tmc office

टोनी आलम, एएनएम न्यूज़: आसनसोल नगर निगम के पांच नंबर वार्ड अंतर्गत एबीपीट इलाके में स्थित टीएमसी कार्यालय लंबे समय से बंद पड़ा था। अब इस कार्यालय को फिर से खोलकर मरम्मत का कार्य शुरू होने पर पार्टी कार्यकर्ताओं और स्थानीय लोगों में भारी खुशी देखी जा रही है। टीएमसी नेता शेख दिलदार ने इस मौके पर कार्यकर्ताओं से मुलाकात की और इस कार्य को लेकर उनसे बातचीत की। इस अवसर पर शंकर यादव, मायमुल रशीद, उमेश यादव, अमर मंडल, विष्णु देव, राम अजय साव, मोहम्मद शाहिद सहित अन्य टीएमसी कार्यकर्ता और समर्थक उपस्थित थे।

इस दौरान शेख दिलादार ने कहा कि राज्य की मुख्यमंत्री और टीएमसी सुप्रीमो ममता बनर्जी तथा टीएमसी के राष्ट्रीय महासचिव अभिषेक बनर्जी ने हमेशा टीएमसी के प्रत्येक कार्यकर्ता को आम जनता के साथ संपर्क बनाए रखने के लिए कहा है। इसी उद्देश्य से इस कार्यालय को फिर से खोला जा रहा है और इसकी मरम्मत की जा रही है। ताकि स्थानीय नेतृत्व हमेशा लोगों के साथ संबंध बनाए रख सके और उनकी समस्याओं का समाधान कर सके।