पश्चिम बर्धमान के जिला शासक एस पोन्नाबलम ने किया रानीगंज के श्री श्याम मंदिर का दौरा

इस दौरान जिला शासक ने कहा कि आज वह रानीगंज के श्याम मंदिर व्यक्तिगत दौरे पर आए हैं। उन्होंने कहा कि यहां जो परिवेश है उससे इस मंदिर में आकर मन को शांति मिलती है।

author-image
Ankita Kumari Jaiswara
New Update
 raniganj

टोनी आलम, एएनएम न्यूज़, रानीगंज: पश्चिम बर्धमान जिला शासक एस पोन्नाबलम ने रानीगंज में श्री श्याम मंदिर का दर्शन करने पहुँचे। उन्होंने श्री श्याम बाबा के सामने नमन किया उनकी पूजा अर्चना की। जिला शासक के साथ उनका पूरा परिवार भी उपस्थित था। उन्होंने श्याम मंदिर का दौरा किया और मंदिर की परिक्रमा की और मंदिर कमेटी की तरफ से जिला शासक को इस मंदिर के इतिहास के बारे में बताया गया। इस मौके पर मंदिर कमेटी की तरफ से अध्यक्ष विमल सराफ, सचिव पवन केजरीवाल, विष्णु सराफ, रानीगंज चैंबर ऑफ़ कॉमर्स के अध्यक्ष रोहित खेतान, विशिष्ट समाजसेवी आरपी खेतान, राहुल केजरीवाल, संदीप शर्मा, कौशल सिंह, मनोज केशरी, सरद जगानी, अजित खैतान समेत मंदिर कमेटी के सदस्यगन मौजूद थे।

इस दौरान जिला शासक ने कहा कि आज वह रानीगंज के श्याम मंदिर व्यक्तिगत दौरे पर आए हैं। उन्होंने कहा कि यहां जो परिवेश है उससे इस मंदिर में आकर मन को शांति मिलती है। उन्होंने कहा कि भगवान से जुड़ने के लिए जिस तरह के शांत माहौल की आवश्यकता होती है श्याम मंदिर में ठीक वही माहौल है। वहीं इस बारे में विष्णु सराफ ने कहा कि पश्चिम बर्धमान के जिला शासक आज पहली बार श्याम मंदिर आए हैं। इससे मंदिर कमेटी से जुड़े लोगों को काफी खुशी हुई और जिला शासक को भी मंदिर जाकर काफी अच्छा लगा। उन्होंने कहा कि मंदिर को देखकर उन्हें काफी अच्छा लगा जिस तरह से मंदिर को भव्य तरीके से सजाया गया है। इसके बावजूद यहां पर आध्यात्मिक परिवेश है जोकि इंसान को भगवान के साथ जोड़ने के लिए अति आवश्यक है।