बंगाल में फिर घटी दिल दहला देने वाली घटना!(Video)

नाबालिग और उसके परिवार को तरह-तरह से धमकियां दी जा रही थीं। कथित तौर पर, केस छोड़ने के लिए लगातार दबाव और पैसे की पेशकश की गई। फिलहाल माना जा रहा है कि परिवार ने पैसों का ऑफर ठुकरा देने के बाद ही यह एसिड अटैक किया गया। 

author-image
Jagganath Mondal
New Update
acid 13

एएनएम न्यूज़, ब्यूरो: बंगाल के कोलकाता के आरजी कर घटना ने देश भर में आक्रोश और विरोध प्रदर्शन को जन्म दिया और इस जघन्न अपराध के विरोध में न्याय की मांग करते हुए पुरे राज्य के लोग सड़क पर उतर गए। न्याय की मांग को लेकर सभी जूनियर डॉक्टर एक माह से अधिक समय से लगातार संघर्ष कर रहे हैं। इसी बीच बंगाल के एक और जिला पुरुलिया में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है।

Acid Attack: বেড়াতে গিয়ে স্ত্রীর উপর অ্যাসিড হামলা, অভিযুক্ত স্বামী  গ্রেফতার

पुरुलिया के टमना थाना क्षेत्र के दुलमी इलाके में गुरुवार दोपहर एक नाबालिग लड़की पर एसिड अटैक का आरोप लगाया गया है। लड़की के परिवार ने दावा किया कि घटना के वक्त वह घर की दूसरी मंजिल की बालकनी पर खड़ी थी। अचानक एक नकाबपोश युवक आया और लड़की पर एसिड बल्ब फेंककर भाग गया। तेजाब के कारण लड़की के शरीर के कई हिस्से जल गये।

गंभीर रूप से घायल लड़की को पुरुलिया सदर अस्पताल ले जाया गया। घटना की सूचना मिलने पर जिला पुलिस अधीक्षक अभिजीत बनर्जी तुरंत अस्पताल पहुंचे। उन्होंने कहा, "घटना के पीछे पुरानी दुश्मनी होने की संभावना है। जांच जारी है और दोषियों को पकड़ने के लिए उचित कदम उठाए गए हैं।"

पुलिस सूत्रों के मुताबिक, कुछ दिन पहले नाबालिग के साथ दुष्कर्म किया गया था। परिजनों ने आरोपी युवक के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई और ऐसे में युवक को गिरफ्तार कर लिया गया। हालांकि, इसके बाद से नाबालिग और उसके परिवार को तरह-तरह से धमकियां दी जा रही थीं। कथित तौर पर, केस छोड़ने के लिए लगातार दबाव और पैसे की पेशकश की गई। फिलहाल माना जा रहा है कि परिवार ने पैसों का ऑफर ठुकरा देने के बाद ही यह एसिड अटैक किया गया।