जिम ट्रेनर की दोस्त ने की हत्या

स्थानीय लोगों ने बताया कि राज शनिवार शाम स्नेहा के प्लैट पर आया। जहां उसकी किसी बात को लेकर स्नेहा से कहासुनी हो गई। पुलिस अधिकारी का कहना है कि आरोपी से पूछताछ की जा रही है। उसके बाद ही हत्या के कारणों का खुलासा हो पाएगा।

author-image
Jagganath Mondal
एडिट
New Update
Jim

एएनएम न्यूज़, ब्यूरो: शनिवार देर शाम असम की रहने वाली एक महिला जिम ट्रेनर स्नेहा चौधरी की चाकू मारकर हत्या कर दी गई। हत्यारे को पुलिस ने मौके से गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने युवती के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। पुलिस की माने तो शनिवार पुलिस को सूचना मिली कि द्वारका सेक्टर 23 में रहने वाली 21 साल के युवती के साथ एक युवक मारपीट कर रहा है। लोगों ने युवक को कमरे में बंद कर दिया है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची पुलिस ने कमरे को खुलवाया। कमरे में युवती लहूलुहान हालत में मिली। उसकी गर्दन को चाकू से रेता गया था। वहीं आरोपी मौके पर मौजूद था। उसे भी चोटें लगी थी। पुलिस ने उसे हिरासत में लेकर इलाज के लिए अस्पताल लेकर गई।

अब तक की जांच में पुलिस को पता चला है कि दोनों स्नेहा और राज असम के सिल्चर के रहने वाले हैं और दोस्त थे। स्नेहा द्वारका में चार माह से किराए पर रह रही थी और यही एक जिम में बतौर ट्रेनर काम कर रही थी। राज पहले स्नेहा के साथ रहता था लेकिन कुछ दिन पहले विवाद होने के बाद से अलग रह रहा था। स्थानीय लोगों ने बताया कि राज शनिवार शाम स्नेहा के प्लैट पर आया। जहां उसकी किसी बात को लेकर स्नेहा से कहासुनी हो गई। पुलिस अधिकारी का कहना है कि आरोपी से पूछताछ की जा रही है। उसके बाद ही हत्या के कारणों का खुलासा हो पाएगा।