असम राइफल्स जवान पर जानलेवा हमला! तीन गिरफ्तार

मिहिजाम से सटे दोमदोह इलाके के बीच बदमाशों के समूह ने छुटी पर घर लौट रहे असम राइफल्स के जवान ओमप्रकाश भारती पर जानलेवा हमला कर दिया और उनके पास से पैसों समेत अन्य सामान छीन लिया।

author-image
Jagganath Mondal
New Update
asm rlf 18

राहुल तिवारी, एएनएम न्यूज़ : 12 अगस्त को बंगाल-झारखंड सीमा के मिहिजाम से सटे दोमदोह इलाके के बीच बदमाशों के समूह ने छुटी पर घर लौट रहे असम राइफल्स के जवान ओमप्रकाश भारती पर जानलेवा हमला कर दिया और उनके पास से पैसों समेत अन्य सामान छीन लिया।

घायल जवान ओमप्रकाश भारती को गंभीर रूप अवस्था मे धनबाद के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया।

बीते 16 अगस्त को झारखंड के मिहिजाम थाना में सात लोगों को नामजद कर शिकायत दर्ज कराया गया। दर्ज शिकायत में अंशु कुमार, करण प्रताप सिंह, राहुल गुप्ता, समीर खान, युवराज यादव, बब्लू यादव और विक्की यादव का नाम उल्लेख कर आरोपी बताया गया है। दर्ज शिकायत के आधार ओर पुलिस ने जांच शुरू की और मामले में छापेमारी कर बीते शुक्रवार रात आरोपी राहुल गुप्ता, युवराज यादव, समीर खान को गिरफ्तार कर लिया। वही अन्य आरोपियों की तालाश में पुलिस जुटी हुई है। जानकारी के मुताबिक असम राइफल्स के जवान ओमप्रकाश भारती अपनी बेटी के अन्नप्राशन समारोह में शामिल होने के लिए घर लौटे थे, लेकिन घर लौटने के बाद सीमा पर बदमाशों ने उन पर जानलेवा हमला कर दिया। और बदमाशों ने उनके पास मौजूद पैसे और पहचान पत्र समेत सारा सामान छीन लिया। पुलिस सूत्रों के अनुसार मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है, बाकी की तलाश जारी है।