Crime News : अंडाल में आग्नेयास्त्र के साथ तीन अपराधी गिरफ्तार

गिरफ्तार लोगों के पास से एक आग्नेयास्त्र और तीन राउंड कारतूस बरामद किया गया। पुलिस का मानना ​​है कि हथियार के कारोबार के लिए ही अपराधी इसमें शामिल हुए। गिरफ्तार लोगों को पुलिस सोमवार को दुर्गापुर हाईकोर्ट में पेश करेगी। 

author-image
Jagganath Mondal
New Update
Three criminals 26

Three criminals arrThree criminals arrested by Policeested

टोनी आलम, एएनएम न्यूज़ : खांदरा (khandra) में आग्नेयास्त्र के साथ तीन अपराधी गिरफ्तार (Arrested) हुए। उनके पास से एक बन्दूक और तीन कारतूस बरामद किये गये। अपराधियों को रविवार की रात सिंदुली डोमपारा से पकड़ा गया। 

गुप्त सूत्रों से सूचना मिलने के बाद रविवार की रात अंडाल (Andal) थाना की बनबहाल चौकी की पुलिस ने खांदरा पंचायत के सिदुली डोमपारा (Siduli Dompara) में छापेमारी की। वहां से सिदुली डोमपाड़ा निवासी शमीम अंसारी, बेनाचिति चाषा पाड़ा निवासी युसूफ शेख और आसनसोल नॉर्थ थाना क्षेत्र निवासी जीतेंद्र प्रसाद को गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तार तीनों में से जितेंद्र प्रसाद पुलिस रिकार्ड में कुख्यात अपराधी के रूप में जाना जाता है। पुलिस (Police) सूत्रों ने बताया कि बम विस्फोट की एक घटना में उसे पांच साल की सजा सुनाई गई और तीन साल जेल में काटे। गिरफ्तार लोगों के पास से एक आग्नेयास्त्र और तीन राउंड कारतूस बरामद किया गया। पुलिस का मानना ​​है कि हथियार के कारोबार के लिए ही अपराधी इसमें शामिल हुए। गिरफ्तार लोगों को पुलिस सोमवार को दुर्गापुर हाईकोर्ट में पेश करेगी।