दुर्गापुर में तीन लोगों पर धारदार हथियार से हमला, महिला के खिलाफ लोगों का गुस्सा

पुलिस ने आरोपी बप्पा को गुस्साई भीड़ के हाथों से बचाया और पुलिस की गाड़ी में ले गई जिसके बाद परिवार की एक अन्य महिला को पुलिस जब  गाड़ी में ले जाने लगी तो गुस्साई भीड़ का गुस्सा महिला पर फूट पड़ा। 

author-image
Jagganath Mondal
New Update
durgpur crime

Durgapur

टोनी आलम, एएनएम न्यूज़ : पारिवारिक विवाद के चलते दुर्गापुर के सागरभांगा गांव में धारदार चाकू से तीन लोगों को घायल कर दिया गया, तीनों को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मौके पर बड़ी संख्या में पुलिस बल मौजूद है। आक्रोशित भीड़ के आक्रोश से आरोपी समेत उसकी पत्नी को पुलिस ने बचाया और थाने ले गयी। घटना की शुरुआत सोमवार की रात करीब बारह बजे हुई। रोज की तरह सोमवार को भी बप्पा दास की अपने चाचाओं के साथ बहस हो रही थी और शोर सुनकर पहले तो किसी को शक नहीं हुआ, फिर अचानक आरोपी बप्पा दास ने अपने चाचा चाची और चचेरे भाई  को धारदार हथियार से हमला कर दिया। इसके बाद आसपास के लोग बाहर निकले तो देखा कि तीन लोग लहूलुहान हालत में पड़े थे। तुरंत कोकेओवेन थाने की पुलिस को सूचना दी गई, बड़ी संख्या में पुलिस बल मौके पर पहुंची। स्थानीय लोगों ने पुलिस को घेर लिया और अपना गुस्सा जाहिर किया। पुलिस ने आरोपी बप्पा को गुस्साई भीड़ के हाथों से बचाया और पुलिस की गाड़ी में ले गई जिसके बाद परिवार की एक अन्य महिला को पुलिस जब  गाड़ी में ले जाने लगी तो गुस्साई भीड़ का गुस्सा महिला पर फूट पड़ा। 

उनकी शिकायत थी कि इस महिला को लेकर सारी अशांति हुई हैं, उन पर उत्तेजित भीड़ ने हमला किया। कोकेओवेन थाने की पुलिस महिला और परिवार के चार सदस्यों को थाने ले गई। पूरी घटना से पश्चिम बर्दवान जिले के दुर्गापुर के सागरभंगा गांव के पान पारा इलाके में तनाव फैल गया, जिसके बाद पुलिस ने उत्तेजित भीड़ को शांत किया। आरोप है कि इस परिवार ने पड़ोस का माहौल खराब कर दिया है। कोक ओवेन थाना पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है।