सागरपुर सरबजनिन दुर्गोत्सव समिति ने आरजी कर घटना के विरोध में सरकारी अनुदान लेने से किया इनकार

दासपुर थाना अंतर्गत सागरपुर गांव के लोगों के प्रबंधन में सागरपुर सरबजनिन दुर्गोत्सव समिति इस साल अपने 46वें वर्ष में प्रवेश कर रही है। इस वर्ष पूजा समिति का थीम 'मिट्टी के घर में माँ' है।

author-image
Ankita Kumari Jaiswara
New Update
2 sagarpur

स्टाफ रिपोर्टर, एएनएम न्यूज़: घाटल उप-मंडल की सागरपुर सरबजनिन दुर्गोत्सव समिति ने आरजी कर घटना के विरोध में तथा दोषियों के खिलाफ त्वरित सुनवाई की मांग करते हुए दुर्गा पूजा के लिए 85,000 रुपये का सरकारी अनुदान स्वीकार न करने का निर्णय लिया है। पश्चिमी मिदनापुर जिले में यह इस तरह की पहली घटना है।

दासपुर थाना अंतर्गत सागरपुर गांव के लोगों के प्रबंधन में सागरपुर सरबजनिन दुर्गोत्सव समिति इस साल अपने 46वें वर्ष में प्रवेश कर रही है। इस वर्ष पूजा समिति का थीम 'मिट्टी के घर में माँ' है। यह भी बताया गया है कि इस वर्ष पूजा के लिए उनका कुल बजट करीब 8 लाख रुपये होगा।

 सागरपुर सरबजनिन दुर्गोत्सव समिति के एक सदस्य ने कहा, "आरजी कर घटना के असली दोषियों को अगर उसी दिन सजा मिल जाती है, तो हम अपने फैसले पर पुनर्विचार करेंगे।" सागरपुर सरबजनिन दुर्गोत्सव समिति ने पहले भी बिना किसी चंदे के दुर्गा पूजा का आयोजन किया था। इसलिए हमें कोई परेशानी नहीं होनी चाहिए।'' इस मामले में गौरतलब है कि युवा डॉक्टर के साथ दुष्कर्म और हत्या को लेकर आज पूरे देश में विरोध का तूफान मचा हुआ है। आम लोगों ने इस जघन्य घटना की निंदा की है।