आखिर क्यों अमिताभ बच्चन की पोती आराध्या बच्चन को जाना पड़ा दिल्ली हाई कोर्ट ?

अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन की बेटी आराध्या बच्चन ने दिल्ली हाई कोर्ट का रूख किया है। दरअसल, आराध्या बच्चन की तरफ से दिल्ली हाई कोर्ट में 2 यूट्यूब चैनल और एक वेबसाइट के खिलाफ याचिका दायर की गई है।

author-image
Kanak Shaw
New Update
aaradhya.

स्टाफ रिपोर्टर, एएनएम न्यूज़: अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन की बेटी आराध्या बच्चन ने दिल्ली हाई कोर्ट का रूख किया है। दरअसल, आराध्या बच्चन की तरफ से दिल्ली हाई कोर्ट में 2 यूट्यूब चैनल और एक वेबसाइट के खिलाफ याचिका दायर की गई है। वहीं अब इस पर कल सुनवाई होगी। बता दें कि बच्चन परिवार की तरफ से कहा गया है की आराध्या के स्वास्थ्य को लेकर कुछ फर्जी जानकारी इस यूट्यूब चैनल और वेब साइट पर चलाई गई जिसके चलते यह याचिका दायर की गई है। 

दरअसल, आराध्या बच्चन की तबीयत को लेकर यूट्यूब टैब्लॉइड ने fake news चलाई। जिसे देख परिवार ने यह कदम उठाय। बच्चन परिवार ने दिल्ली हाईकोर्ट में दाखिल की याचिका में यूट्यूब टैब्लॉयड के खिलाफ एक्शन लेने की बात कही है। जिन्होंने आराध्या बच्ची की हेल्थ को लेकर फर्जी खबर चलाई। परिवार ने याचिका में कहा कि उनकी बेटी माइनर हैं। उनके खिलाफ ऐसी नेगेटिव खबरें परेशान करती है। इस याचिका पर 20 अप्रैल को सुनवाई होगी। जस्टिस सी हरिशंकर की एकल जज पीठ इस मामले की सुनवाई करेगी।