खतरे में ऐश्वर्या राय की शादी

बॉलीवुड की फेमस जोड़ी ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। एक रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि ऐश्वर्या और अभिषेक के बीच कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है और अब दोनों के रिश्ते में तलाक की नौबत आ गई है।

author-image
Ankita Kumari Jaiswara
New Update
Aishwarya-Abhishek

Aishwarya-Abhishek

स्टाफ रिपोर्टर, एएनएम न्यूज: बॉलीवुड की फेमस जोड़ी ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। एक रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि ऐश्वर्या और अभिषेक के बीच कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है और अब दोनों के रिश्ते में तलाक की नौबत आ गई है। दरअसल इन खबरों की शुरूआत नीता मुकेश अंबानी के कल्चरल इवेंट से हुई। ऐश्वर्या अपनी बेटी आराध्या संगा NMACC में पहुंची थीं। हालांकि इस दौरान उनके साथ अभिषेक दिखाई नहीं दिए थे, जिसके बाद कयास लगाए जा रहे हैं कि ऐश्वर्या और अभिषेक के बीच कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है। बता दें कि ऐश्वर्या और अभिषेक लगभग हर इवेंट में साथ नजर आते हैं। ऐसे में नीता अंबानी के कल्चरल इवेंट में ऐश्वर्या का अकेले आना लोगों की आंखों में काफी खटक रहा है। 

खबरों के अनुसार ऐश्वर्या अपने ससुराल वालों, खासकर अपनी सास जया बच्चन और ननद श्वेता बच्चन के साथ कुछ अज्ञात मुद्दों के कारण आराध्या के साथ अलग रह रही हैं, जिसके कारण ऐश्वर्या और अभिषेक के बीच दूरियां बढ़ रही हैं। बता दें कि अभिषेक और ऐश्वर्या ने कुछ सालों तक डेटिंग के बाद शादी करने का फैसला लिया था। ऐश्वर्या ने अमिताभ बच्चन के बेटे के साथ 20 अप्रैल 2007 में शादी रचाई थी।