Anjali Arora New Video : अब लड़के के साथ ये काम करती नज़र आई अंजली अरोड़ा

अंजलि अरोड़ा किसी न किसी वजह से सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। कभी एयरपोर्ट पर स्पॉट होती हैं तो कभी किसी और जगह फोटोशूट कराती हैं।

author-image
Ankita Kumari Jaiswara
New Update
anjali arora

स्टाफ रिपोर्टर, एएनएम न्यूज: काचा बादाम फेम अंजली अरोड़ा, जिन्होंने Lock Up सीज़न 1 में भी भाग लिया था, ने इंटरनेट पर फिर एक बार तहलका मचा दिया है जी हां, वह अब किसी लड़के साथ जबरदस्त डांस करती हुई नज़र आ रही है। वह इस बात को लेकर भी सुर्खियों में थीं कि क्या एमएमएस वायरल हो गया लेकिन उन्होंने इस खबर को पूरी तरह से इग्नोर कर दिया और कहा कि एक्ट्रेस वीडियो में नहीं थीं। अपने अंदाज से लोगों को दीवाना बनाने वाली अंजलि अरोड़ा आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। अंजलि अरोड़ा किसी न किसी वजह से सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। कभी एयरपोर्ट पर स्पॉट होती हैं तो कभी किसी और जगह फोटोशूट कराती हैं। वह आए दिन सोशल मीडिया पर चर्चा में बनी रहती हैं। वह जब भी अपनी फोटो या वीडियो पोस्ट करती हैं तो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो जाती हैं।

हाल ही में अंजलि का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।  वीडियो में वह वाइट कलर की वेस्टर्न ड्रेस में नज़र आ रही। जिसमे वह बेहद खूबसूरत लग रही है। सोशल मीडिया पर वायरल हुई इस वीडियो में अंजलि अरोड़ा वाइट  कलर की वेस्टर्न ड्रेस में दिख रही है वहीं उनके साथ एक लड़का भी वाइट ही ऑउटफिट में डांस करता हुआ नज़र आ रहा है। आपको बता दें अंजलि का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। अंजलि अरोड़ा ने इस वीडियो को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है।