अवनीत कौर ने बढ़ाई दिलों की धड़कनें

अवनीत कौर सोशल मीडिया पर काफी लोकप्रिय हैं। आए दिन एक्ट्रेस अपने सिजलिंग अवतार से सोशल मीडिया का तापमान बढ़ाती रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से हॉट वीडियो शेयर किया है, जिसे देखने के बाद आपकी सांसे थम जाएंगी।

author-image
Ankita Kumari Jaiswara
New Update
Avneet Kaur

avneet kaur

स्टाफ रिपोर्टर, एएनएम न्यूज: अवनीत कौर सोशल मीडिया पर काफी लोकप्रिय हैं। आए दिन एक्ट्रेस अपने सिजलिंग अवतार से सोशल मीडिया का तापमान बढ़ाती रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से हॉट वीडियो शेयर किया है, जिसे देखने के बाद आपकी सांसे थम जाएंगी। अवनीत कौर ने ब्लैक कलर का सिजलिंग क्रॉप टॉप पहना है। ग्लोइंग मेकअप के साथ एक्ट्रेस ने हेयर लूज छोड़े है और अपना सेक्सी फिगर फ्लॉन्ट कर रही हैं। एक्ट्रेस का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तबाही ले आया है। यूजर्स कमेंट बॉक्स पर फायर इमोजी की बरसात कर रहे हैं। 

दूसरी ओर अवनीत के वर्कफ्रंट की बात करें तो काफी समय से वह कंगना रनौत के प्रोड्क्शन में बनी फिल्म 'टीकू वेड्स शेरू' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। इस फिल्म में उन्हें नवाजुद्दीन सिद्दिकी के साथ पहली बार लीड एक्ट्रेस के तौर पर देखा जाने वाला है। देखें अवनीत का हॉट वीडियो-