भोजपुरी एक्ट्रेस हुई अरेस्ट, कर रही थी गन्दा धंदा

भोजपुरी अभिनेत्री सुमन कुमारी को मुंबई में वेश्यावृत्ति का रैकेट चलाने के आरोप में मुंबई अपराध शाखा की एसएस शाखा ने गिरफ्तार किया है। उन्होंने हिंदी और पंजाबी में विभिन्न एल्बमों में भी काम किया है।

author-image
Sunita Bauri
New Update
Bhojpuri actress Suman arrested

एएनएम न्यूज, ब्यूरो: भोजपुरी अभिनेत्री सुमन कुमारी को मुंबई में वेश्यावृत्ति का रैकेट चलाने के आरोप में मुंबई अपराध शाखा की एसएस शाखा ने गिरफ्तार किया है। अधिकारियो की माने तो सुमन पिछले छह साल से मुंबई में रह रही है लेकिन यह स्पष्ट नहीं है कि वह कितने समय से देह व्यापार के रैकेट में शामिल है। संयुक्त अपराध आयुक्त लखमी गौतम ने कहा, "विशेष सूचना के आधार पर छापेमारी की गई और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।"

एसएस शाखा के अनुसार, अधिकारियों ने अभिनेत्री के पास डमी ग्राहक को भेजकर छापेमारी की गयी। आरोपी एक्ट्रेस ने एक लड़की के लिए 50-80K चार्ज किया और तीन लड़कियों को आरे कॉलोनी के अंदर स्थित रॉयल पाम होटल भेज दिया। एक अधिकारी ने कहा, "छापेमारी के दौरान, हमने तीन लड़कियों को भी मुक्त कराया है, जिन्हें वेश्यावृत्ति के लिए मजबूर किया गया था।" सुमन कुमारी ने भोजपुरी इंडस्ट्री में कई फिल्मों में काम किया है, जिसमें लैला मजनू, जोमेस्टिक बॉक्स, वेब श्रृंखला, बाप नंबरी और बेटा 10 नंबरी भोजपुरी फिल्म शामिल हैं। उन्होंने हिंदी और पंजाबी में विभिन्न एल्बमों में भी काम किया है।