छत्तीसगढ़ प्रेम के लिए भारती सिंह हुई सोशल मीडिया पर वायरल

देश की मशहूर स्टैंड अप कॉमेडियन भारती ने आज अपने बेटे गोला के साथ एक रील पोस्ट किया है। इसमें भारती अपने लाडले को दुलार करते हुए दिख रही हैं। लेकिन खास बात ये है कि उन्होंने इस रील में छत्तीसगढ़ी गाना पीरित के डोरी को लगाया है।

author-image
Ankita Kumari Jaiswara
New Update
BHARTI SINGH

स्टाफ रिपोर्टर, एएनएम न्यूज: बॉलीवुड में लगातार छत्तीसगढ़ी गानों की लोकप्रियता बढ़ती जा रही है। छत्तीसगढ़ में बने गाने को बॉलीवुड के स्टार काफी पसंद कर रहे है। पिछले साल पिछले साल मोहनी सॉन्ग ने छत्तीसगढ़ की म्यूजिक इंडस्ट्री को देश ही नहीं विदेशों से भी सराहना मिली। अब एक बार फिर एक छत्तीसगढ़ी गाने को सोशल मीडिया में काफी पसंद किया जा रहा है। अब पीरित के डोरी गाने ने बॉलीवुड के स्टार्स को थिरकने पर मजबूर कर दिया है। 

दरअसल देश की मशहूर स्टैंड अप कॉमेडियन भारती सिंह ने आज अपने बेटे गोला के साथ एक रील पोस्ट किया है। इसमें भारती अपने लाडले को दुलार करते हुए दिख रही हैं। लेकिन खास बात ये है कि उन्होंने इस रील में छत्तीसगढ़ी गाना पीरित के डोरी को लगाया है। इसके साथ उन्होंने कैप्टशन में इस गाने की तारीफ में लिखा है कि बहुत ही प्यारा गाना है। इसके बाद ये वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गया है। केवल 17 घंटे में वीडियो को 1 लाख 65 हजार लोगों ने लाइक किया और 9 लाख 20 हजार लोगों ने वीडियो देख लिया है। जिस रफ्तार से वीडियो वायरल हो रहा है कहा जा रहा की कुछ घंटे में ही 1 मिलियन व्यूज हो जाएंगे।