चिंकी मिन्की ने दिखाया गज़ब का बोल्डनेस (वीडियो)

जुड़वा बहनें सुरभि और समृद्धि , जिन्हें हम च‍िंकी और म‍िंकी के नाम से जानते हैं, उनकी लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इस वीडियो में दोनों बहने ग्लैमर का तड़का लगाती नजर आ रही हैं।

author-image
Kanak Shaw
New Update
surbhi

स्टाफ रिपोर्टर, एएनएम न्यूज: जुड़वा बहनें सुरभि और समृद्धि , जिन्हें हम च‍िंकी और म‍िंकी के नाम से जानते हैं, उनकी लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इस वीडियो में दोनों बहने ग्लैमर का तड़का लगाती नजर आ रही हैं। टीवी का पॉपुलर कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' से पॉपुलर हो चुकीं च‍िंकी और म‍िंकी सोशल मीडिया स्टार बन चुकी हैं। 

च‍िंकी और म‍िंकी आए दिन अपने सोशल नेटवर्किंग साइट इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी लेटेस्ट तस्वीरें और वीडियोस शेयर करती रहती हैं। हमेशा की तरह इस बार भी च‍िंकी और म‍िंकी की ये ट्रांजीशन वीडियो  इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं, जिन्हें उन्होंने खुद अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। 

इस वीडियो में दोनों बहनें एक साथ शार्ट स्कर्ट में डांस कर रही है, इसके ठीक बाद दूसरा ट्रांजीशन आता है जो फैंस को दीवाना कर बना रहा है। दोनों एक जैसे पोज़ देते हुए अपने अदाओ से घायल कर रही है। दोनों ने गोल्डन कलर का बॉडीकॉन रिवीलिंग ड्रेस पहना है। इसमें कोई शक नहीं कि दोनों ही बहनें ग्लैमर के मामले में किसी एक्ट्रेस से कम नहीं हैं। वीडियो पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा है कि हम दोनों रियल लाइफ में कैसे है और दुनिया के सामने कैसे।