दो बच्चियों की मां खुद लगी बच्ची (वीडियो)

टीवी पर मां सीता का रोल प्ले करने वाली देबिना बनर्जी ने 18 अप्रैल को अपना 40वां जन्मदिन मनाया। उन्होंने जहां घर पर अपने जन्मदिन को कई सारे केक के साथ इंजॉए किया, तो वहीं बाहर अपने दोस्तों के लिए भी पार्टी रखी।

author-image
Kanak Shaw
New Update
debina

स्टाफ रिपोर्टर, एएनएम न्यूज़: टीवी पर मां सीता का रोल प्ले करने वाली देबिना बनर्जी ने 18 अप्रैल को अपना 40वां जन्मदिन मनाया। उन्होंने जहां घर पर अपने जन्मदिन को कई सारे केक के साथ इंजॉए किया, तो वहीं बाहर अपने दोस्तों के लिए भी पार्टी रखी। इस दौरान देबिना और उनकी बेटियों के लुक पर हर किसी की निगाहें टिकी रह गईं। हसीना मिनी फ्रॉक स्टाइल ड्रेस में एकदम बार्बी डॉल जैसी लग रही थीं। वहीं इस पार्टी में टीवी की कई हसीनाएं पहुंची और सभी बहुत स्टाइलिश लुक्स में नजर आए। चलिए आपको इनके लुक्स की एक झलक दिखाते हैं, जिससे आप भी फैशन टिप्स ले सकती हैं।

देबिना की बर्थडे पार्टी का लुक सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जो न्यूली मॉम के लिए किसी इंस्पिरेशन से कम नहीं है। वह पति गुरमीत चौधरी के साथ अपने प्यारे लुक में पैपराजी के कैमरे में पोज देती दिखाई दीं। उन्होंने जिस वाइट कलर की पार्टी ड्रेस कैरी की थी, उसमें वह किसी बार्बी डॉल से कम नहीं लग रही थीं। वहीं उनकी बेटी लियाना और दिविशा भी सफेद कलर की फ्रॉक में बेहद ही क्यूट लग रही थीं। गुरमीत इस दौरान ब्लैक टी-शर्ट, शर्ट और ब्लू डेनिम डिस्ट्रेस्ड जींस में दिखाई दिए। इस लुक में बहुत ही हैंडसम लग रहे थे।

देबिना की इस आउटफिट को बनाने में सिल्क और ट्यूल जैसे फैब्रिक का इस्तेमाल किया गया था। ड्रेस में डीप यू नेकलाइन दी गई थी, जो बोल्डनेस का तड़का लगा रही थी। वहीं फुल स्लीव्स पर फ्रिल्स दिख रही थीं, जो बहुत ही बढ़िया लग रही थीं। हसीना ने अपनी इस फ्रॉक स्टाइल ड्रेस को अट्रैक्टिव बनाने के लिए सिल्वर सिल्वर शिमरी बेल्ट को वेस्ट पर बांधा हुआ था। गले में सिल्वर पेंडेंट नेकलेस, स्टड्स ईयररिंग्स, लाइट मेकअप के साथ बालों को वेन्स में ओपन रखा था।