सलमान खान के साथ दिखीं उनकी एक्स

गौरतलब है कि एक समय पर सलमान और संगीते के प्यार के किस्से पूरी इंडस्ट्री में मशहूर थे। माना जाता है कि दोनों ने एक-दूसरे को करीब 10 साल तक डेट किया था और यह कपल शादी भी करने वाला था, लेकिन बाद में संगीता ने ही इस रिश्ते को खत्म कर दिया था।

author-image
Ankita Kumari Jaiswara
New Update
SALMAN KHAN

स्टाफ रिपोर्टर, एएनएम न्यूज: बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान की बहन अर्पिता खान शर्मा और आयुष शर्मा ने ईद के मौके पर एक पार्टी रखी थी। इस पार्टी में बॉलीवुड के कई सितारों से शिरकत की थी। इस पार्टी में सलमान खान, अरबाज खान, शहनाज गिल, पलक तिवारी, जगपति बाबू, कंगना रनौत समेत कई सेलेब्स शामिल हुए थे, लेकिन जिन्होंने सबका ध्यान खींचा वह थी, संगीता बिजलानी। सलमान से भले ही उनका ब्रेकअप हो गया है, लेकिन आज भी दोनों की बॉन्डिंग कमाल की है। अब उसी पार्टी से एक वीडियो आया है जिसमें दोनों की जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिली है।

गौरतलब है कि एक समय पर सलमान और संगीते के प्यार के किस्से पूरी इंडस्ट्री में मशहूर थे। माना जाता है कि दोनों ने एक-दूसरे को करीब 10 साल तक डेट किया था और यह कपल शादी भी करने वाला था, लेकिन बाद में संगीता ने ही इस रिश्ते को खत्म कर दिया था। सलमान से ब्रेकअप के बाद संगीता ने 1996 में क्रिकेटर मो. अजहरुद्दीन से ब्याह रचाया, लेकिन 14 साल बाद ये दोनों भी अलग हो गए।