रिलीज हुआ KKBKKJ का लेटेस्ट गाना

सलमान खान की फिल्म “किसी का भाई किसी की जान” जल्द ही सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। अब इस लिस्ट में भाईजान का एक और गाना रिलीज किया गया है। फिल्म का नया गाना ‘लेट्स डांस छोटू मोटू’ रिलीज हो गया है।

author-image
Ankita Kumari Jaiswara
New Update
KKBKKJ

Lets dance Chotu Motu

स्टाफ रिपोर्टर, एएनएम न्यूज: सलमान खान की फिल्म “किसी का भाई किसी की जान” जल्द ही सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। फिल्म की रिलीज से पहले एक-एक करके फिल्म के कई गाने रिलीज किए जा चुके हैं। अब इस लिस्ट में भाईजान का एक और गाना रिलीज किया गया है। फिल्म का नया गाना ‘लेट्स डांस छोटू मोटू’ रिलीज हो गया है। सलमान खान स्टारर फिल्म “किसी का भाई किसी की जान” का लेटेस्ट सॉन्ग ‘लेट्स डांस छोटू मोटू’ कल शाम को रिलीज कर दिया गया है। इस गाने की सबसे खास बात यह है कि खुद सलमान खान ने इसमें अपनी सिंगिंग का टैलेंट दिखाया है। उन्होंने सिंगर और रैपर हनी सिंह के साथ इस गाने में अपने भी सुर दिए हैं। इस गाने में सलमान खान के साथ ही साथ पूरी स्टारकास्ट साउथ इंडियन लुक में नजर आ रही है।

लुंगी पहन कर सलमान खान ने एक से बढ़कर एक स्टेप किए हैं। सिंगर और रैपर हनी सिंह भी इस गाने में नजर आ रहे हैं। इस गाने को आवाज देने के साथ ही साथ उन्होंने इसमें अपना स्टाइल भी दिखाया है। सलमान खान का ये गाना रिलीज के साथ ही सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है। बता दें कि फिल्म की रिलीज को सिर्फ 2 दिन बाकी हैं। ऐसे में अंदाजा लगाया जा रहा है कि अब किसी का भाई किसी की जान का लगभग हर गाना रिलीज किया जा चुका है।