KKBKKJ Review: लॉजिक कम लेकिन भाईजान की फिल्म में है दम

वायलेंट भाई और भाग्यलक्ष्मी का साइलेंट परिवार क्या एक हो पाएंगे दोनों या दोनों की कहानी का ‘द एंड’ हो जाएगा? इसकी दिलचस्प कहानी जानने के लिए आपको ‘किसी का भाई किसी की जान’ देखनी होगी।

author-image
Ankita Kumari Jaiswara
New Update
kisi ka bhai kisi ki jaan

स्टाफ रिपोर्टर, एएनएम न्यूज: सलमान खान की फिल्म “किसी का भाई किसी की जान” (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan) थिएटर में रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म में सलमान के साथ पूजा हेगड़े प्रमुख भूमिका निभा रही हैं। सलमान खान, पूजा के अलावा सतीश कौशिक, वेंकटेश आसिफ शेख, सिद्धार्थ निगम, शहनाज गिल, राघव जुयाल, विनाली और पलक तिवारी जैसे कई कलाकार इस फिल्म में शामिल हैं। ये कहानी है दिल्ली में रहने वाले भाईजान यानी सलमान खान की, जो अपने तीन भाइयों की जिम्मेदारी की वजह से शादी नहीं करते। शादी न करने की वजह ये है कि भाई नहीं चाहते कि उनके भाई लव (सिद्धार्थ निगम), मोह (जस्सी गिल) और इश्क (राघव जुयाल) से कोई औरत उन्हें अलग करे। लेकिन अपने भाई से चोरी-छिपे ये तीनों प्यार कर बैठते हैं। 

अब भाई के सामने अपना प्यार कुबूल करने की जगह ये तीनों अपने भाई का प्यार ढूंढ़ने निकल जाते हैं। हालांकि उनका ये मिशन शुरू होने से पहले ही खत्म हो जाता है और फिर उनकी जिंदगी में आती है भाग्यलक्ष्मी यानी पूजा हेगड़े। वायलेंट भाई और भाग्यलक्ष्मी का साइलेंट परिवार क्या एक हो पाएंगे दोनों या दोनों की कहानी का ‘द एंड’ हो जाएगा? इसकी दिलचस्प कहानी जानने के लिए आपको ‘किसी का भाई किसी की जान’ देखनी होगी। ये फिल्म एक ऐसी बॉलीवुड मसाला फिल्म है, जिसे ऑडियंस थिएटर में जाकर परिवार के साथ एन्जॉय कर सकते हैं, इस फिल्म में एक अच्छी कहानी के साथ ड्रामा, इमोशंस, एक्शन, ट्विस्ट और भरपूर कॉमेडी भी है, जो आपको एक पल के लिए भी बोर नहीं करती।