Neetu And PAdmini Dance: 64 साल की उम्र में नीतू कपूर ने पद्मिनी कोल्हापुरे संग किया डांस

आलिया भट्ट की सास और बॉलीवुड एक्ट्रेस नीतू कपूर ने 64 साल की उम्र में नाटू-नाटू पर अपनी दोस्त और बॉलीवुड एक्ट्रेस पद्मिनी कोल्हापुरे के साथ डांस किया। सोशल मीडिया पर दोनों का ये वीडियो वायरल हो रहा है।

author-image
Ankita Kumari Jaiswara
New Update
neetu kapoor

स्टाफ रिपोर्टर, एएनएम न्यूज: ऑस्कर विनर सॉन्ग ‘नाटू-नाटू’  ('Naatu Naatu' )आज देशभर का पसंदीदा डांस सॉन्ग बन गया है। इसी साल मार्च में ‘नाटू-नाटू’ को 95वां एकेडमी अवॉर्ड्स में बेस्ट ओरिजनल सॉन्ग की कैटेगरी में ऑस्कर मिला था। वहीं अब भी आम लोग और स्टार्स के बीच इस गाने का क्रेज बना हुआ है। हाल ही में आलिया भट्ट की सास और बॉलीवुड एक्ट्रेस नीतू कपूर (Neetu Kapoor)ने 64 साल की उम्र में नाटू-नाटू पर अपनी दोस्त और बॉलीवुड एक्ट्रेस पद्मिनी कोल्हापुरे (Padmini Kolhapure) के साथ डांस किया। सोशल मीडिया पर दोनों का ये वीडियो (Neetu And PAdmini Dance) वायरल हो रहा है।

इस वीडियो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा- “मेरे पसंदीदा #neetukapoor के साथ #natunatu गाने पर डांस।” बता दें, पद्मिनी कोल्हापुरे ने ऋषि के साथ कई फिल्मों में काम किया है। एक्ट्रेस ऋषि और नीतू कपूर की फैन रहीं है। ऋषि के जाने के बाद एक्ट्रेस अक्सर नीतू कपूर से मुलाकात करती रहती हैं।