किसी का भाई किसी की जान का प्रमोशन कर रही है पलक तिवारी (वीडियो)

लोकप्रिय अभिनेत्री शहनाज गिल और पलक तिवारी सलमान खान-पूजा हेगड़े की फिल्म किसी का भाई किसी की जान में अभिनय करके सिल्वर स्क्रीन पर चमकने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। ये अभिनेत्रियां शोबिज इंडस्ट्री में सबसे लोकप्रिय और प्रसिद्ध हस्तियों में से हैं।

author-image
Kanak Shaw
New Update
swrta and palak

स्टाफ रिपोर्टर, एएनएम न्यूज़: लोकप्रिय अभिनेत्री शहनाज गिल और पलक तिवारी सलमान खान-पूजा हेगड़े की फिल्म किसी का भाई किसी की जान में अभिनय करके सिल्वर स्क्रीन पर चमकने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। ये अभिनेत्रियां शोबिज इंडस्ट्री में सबसे लोकप्रिय और प्रसिद्ध हस्तियों में से हैं। 

सलमान खान की बहुप्रतीक्षित फिल्म में अपनी पसंदीदा अभिनेत्रियों को देखने के लिए शहनाज और पलक के प्रशंसक अपनी सीट पर बैठे हुए हैं। किसी का भाई किसी की जान के सितारे प्रमोशन की होड़ में हैं और अक्सर उन्हें अपनी फिल्म का प्रचार करते हुए शहर में देखा जाता है। फिर से एक्ट्रेसेस को पपराज़ी द्वारा देखा गया क्योंकि वे प्रचार में व्यस्त थे।

पलक तिवारी को  देखा गया फिल्म का प्रमोशन करते देखा गया। पलक को एक धारीदार रंगीन टॉप पहने देखा गया और इसे मैरून बॉटम्स के साथ पेयर किया। पलक ने पपराज़ी के लिए पोज़ देते हुए मुस्कुराई।