Rakhi Sawant Video: राखी सावंत दुबई से लाईं बुर्ज खलीफा

बॉलीवुड एक्ट्रेस राखी सावंत आज किसी परिचय की मोहताज नहीं है। राखी सावंत को आज बच्चा-बच्चा पहचानता है। एक्ट्रेस का यह एयरपोर्ट का वीडियो है जिसमें एक शख्स को बिल्डिंग बुर्ज खलीफा का स्टैचू गिफ्ट करती हुई दिखाई दे रही हैं। 

author-image
Ankita Kumari Jaiswara
New Update
RAKHI SAWANT

स्टाफ रिपोर्टर, एएनएम न्यूज: बॉलीवुड एक्ट्रेस राखी सावंत आज किसी परिचय की मोहताज नहीं है। राखी सावंत को आज बच्चा-बच्चा पहचानता है। छोटे पर्दे से लेकर बॉलीवुड इंडस्ट्री तक अपनी धाक जमाने वाली राखी सावंत लोगों को हमेशा एंटरटेन करती नजर आती हैं। लेकिन लोगों को एंटरटेन करते हुए कैसे ट्रोलर्स की वाट लगानी है यह बात भी राखी सावंत बखूबी जानती हैं। बीते दिन जब राखी सावंत दुबई से वापस लौटी हैं। उन्होंने आते ही एक शख्स को तोहफे में बुर्ज खलीफा दे दी है। राखी सावंत का ये वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। अभिनेत्री का यह एयरपोर्ट का वीडियो है जिसमें एक शख्स को बिल्डिंग बुर्ज खलीफा का स्टैचू गिफ्ट करती हुई दिखाई दे रही हैं। 

वीडियो में राखी सावंत को ब्लैक ड्रेस, ब्लैक शूज और ब्लैक सन ग्लासेस में देखा जा सकता है। वह पैपराजी के कैमरे के सामने एक शख्स को चचा कहकर पुकारती हैं और फिर उसे बुर्ज खलीफा का स्टैचू गिफ्ट कर देती हैं। वह शख्स से कहती हैं, 'चचा मैं आपके लिए दुबई से बुर्ज खलिफा लेकर आई हूं।' सोशल मीडिया पर राखी सावंत का यह मजेदार वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।  अभिनेत्री के फैंस और तमाम सोशल मीडिया यूजर्स वीडियो पर कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। 

बता दें कि हाल ही में एक्ट्रेस का नमाज पढ़ते हुए एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसकी वजह से उन्होंने काफी सुर्खियां बटोरी थीं। इस वीडियो में राखी नमाज पढ़ते वक्त उपर से नीचे तक पूर ढकी नजर आ रही हैं, लेकिन इस बीच उनकी पेंट की लेंथ थोड़ी ऊंची होने की वजह से उन्हें सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया गया था।