पैपराजी को देख सारा अली खान ने की ये हरकत

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान को हालही में मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है। एयरपोर्ट पर सारा ऑल ब्लैक लुक में नजर आईं। इस दौरान उन्होंने फैंस के साथ सेल्फी भी ली।

author-image
Ankita Kumari Jaiswara
New Update
sara airport look

Sara Ali Khan did this act after seeing paparazzi

स्टाफ रिपोर्टर, एएनएम न्यूज: बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान को हालही में मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है। वीडियो में सारा एयरपोर्ट पर दौड़ लगाती हुई नजर आईं। जिसे देखने के बाद जहां कुछ यूजर्स इस वीडियो को पसंद कर रहे हैं तो वहीं कुछ लोगों ने सारा को ट्रोल करना शुरू कर दिया।

एयरपोर्ट पर सारा ऑल ब्लैक लुक में नजर आईं। इस दौरान उन्होंने फैंस के साथ सेल्फी भी ली। फिर अचानक से सारा एयरपोर्ट पर दौड़ने लगीं, इस दौरान पैपराजी भी अपना कैमरा लेकर उनके पीछे भागने लगे। वीडियो में मीडिया से एक शख्स कहता भी है कि, 'आराम से सारा जी हम गिर जाएंगे'। सारा की इस अजीब हरकत को देख लोग वीडियो पर खूब कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, 'वाह भागम भाग'। दूसरे यूजर ने लिखा, 'ओवर एक्टिंग की दुकान।' वहीं तीसरे ने लिखा, 'आराम से गिर जाएगीं आप'।

सारा के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की बात करे तो वह हाल ही में गैसलाइट फिल्म में नजर आई थीं। ये फिल्म OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई थी। सारा अब जल्द ही 'ऐ वतन मेरे वतन' में दिखाई देंगी, जो अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी। इसके अलावा वह लक्ष्मण उटेकर की रोमांटिक कॉमेडी फिल्म 'जरा हटके जरा बच के' में विक्की कौशल के साथ नजर आएंगी। वहीं उनके पास 'मर्डर मुबारक' भी है।