सिद्धार्थ निगम ने किया कुछ ऐसा जिसे देख सब हो गाए शॉक

सिद्धार्थ निगम एक्टिंग के साथ-साथ क़लाबाज़ी दिखाने के लिए भी सुर्ख़ियों में छाये रहते हैं। एक फैशन शो के दौरान सिद्धार्थ निगम का यही हुनर सामने आया। स्टेज पर उनकी ऐसी एंट्री देखकर लोग हैरान रह गए। सोशल मीडिया पर वीडियो तेज़ी से वायरल हो रहा है। 

author-image
Ankita Kumari Jaiswara
New Update
 SIDHARTH NIGAM

स्टाफ रिपोर्टर, एएनएम न्यूज: सलमान ख़ान की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' सिनेमाघरों में रिलीज़ हो चुकी है। फिल्म में सिद्धार्थ निगम (Siddharth Nigam) की एक्टिंग को ख़ूब पसंद किया जा रहा है। सिद्धार्थ निगम एक्टिंग के साथ-साथ क़लाबाज़ी दिखाने के लिए भी सुर्ख़ियों में छाये रहते हैं। एक फैशन शो के दौरान सिद्धार्थ निगम का यही हुनर सामने आया। स्टेज पर उनकी ऐसी एंट्री देखकर लोग हैरान रह गए। सोशल मीडिया पर वीडियो तेज़ी से वायरल हो रहा है। 

सिद्धार्थ निगम एक भारतीय फिल्म और टेलीविजन बाल कलाकार है। उन्होंने टीवी विज्ञापन बोर्नवीटा के साथ अपने कैरियर की शुरुआत की। बाद में वह उन्होने अपने टीवी कैरियर शुरू महाकुम्भ के टीवी 'से की। बता दे अभिनेता  जिमनास्ट हैं और नेशनल लेवल पर गेम का प्रतिनिधित्व कर चुके हैं। फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ में सिद्धार्थ निगम के कैरेक्टर का नाम लव है। फिल्म में उनके भाई सिद्धार्थ को बहुत प्यार करते हैं। ऐसा कहा जा रहा है कि फिल्म में सिद्धार्थ का सलमान के साथ कई अहम सीन्स भी हैं। इससे पहले सिद्धार्थ आमिर खान की ‘धूम 3’ में भी नजर आ चुके हैं, जिसमें दर्शकों ने उनके किरदार को काफी पसंद भी किया था।